दिल्ली

delhi

किसान महापंचायत : राकेश टिकैत बोले- भाजपा सरकार के राज में पूरा देश बर्बाद

By

Published : Sep 22, 2021, 8:44 PM IST

rakesh

बुधवार को लक्सर में किसान मोर्चा की महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत में हजारों किसान शामिल हुए. वहीं, भारतीय किसान यूनियन ने 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है.

लक्सर :हरिद्वार के लक्सर में संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत केंद्र सरकार पर कई हमले किए. राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे, आंदोलन जारी रहेगा. भारतीय किसान यूनियन ने 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है.

यूपी के मुजफ्फरनगर के बाद उत्तराखंड के लक्सर में भी किसान महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत में हजारों की संख्या में किसान शामिल हुए. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को वोट पर चोट देना ही होगा. ये सरकार किसानों के प्रति तानाशाही रवैया अपना रही है.

भाजपा सरकार पर साधा निशाना.

ये भी पढ़ेंः राकेश टिकैत का योगी सरकार पर निशाना, कहा- किसानों का हो रहा शोषण

भाजपा सरकार के राज में पूरा देश बर्बाद हो चुका है. इस देश के युवाओं को जागना होगा और सरकार के वोट पर चोट करनी होगी. इसके अलावा उन्होंने 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया. उन्होंने सभी से निवेदन किया कि बंद का समर्थन करें. 27 सितंबर के दिन अपनी दुकान, व्यापार बंद रखें. राकेश टिकैट ने कहा कि किसानों को MSP पर गारंटी कानून चाहिए और जब तक ये तीन कृषि कानून सरकार वापस नहीं लेगी तब तक किसान घर वापसी नहीं करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details