दिल्ली

delhi

सुषमा स्वराज को भारतीय युवा कांग्रेस ने श्रद्धांजलि दी, उन्नाव कांड पर BJP को घेरा

By

Published : Aug 7, 2019, 6:47 PM IST

Updated : Aug 7, 2019, 8:41 PM IST

भारतीय युवा कांग्रेस के समर्थकों ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही कुछ प्रदर्शनकारियों ने स्वर्गीय सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि भी दी. पढ़ें पूरी खबर...

भारतीय युवा कांग्रेस

नई दिल्लीः देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के समर्थकों ने बुधवार को उन्नाव रेप कांड का विरोध करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि वह मामले के लिए जिम्मेदार हैं. यही नहीं उन्होंने सोनभद्र हत्याकांड और आरटीआई एक्ट में संशोधन का भी विरोध किया.

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव, भैया पंवार ने कहा, हम उन्नाव रेप कांड और सरकार की अन्य नीतियों का विरोध कर रहे हैं. बीएसएनएल और एमटीएनएल के करीब दो लाख कर्मचारियों को पगार नहीं मिली. हमारी अर्थव्यवस्था धीमी हो गई है. इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने आरटीआई कानून को कमजोर कर दिया है.

भारतीय युवा कांग्रेस के समर्थकों ने प्रदर्शन किया

लिहाजा हम इन मुद्दों पर प्रदर्शन करके आवाज उठा रहे हैं. अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए हम संसद का भी घेराव करेंगे.

वहीं नारों और प्रदर्शन के बीच कुछ भारतीय युवा कांग्रेस के समर्थकों ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि भी दी. ईटीवी भारत से बातचीत में गुरप्रीत सिंह थाल ने कहा कि, हम यहां कई मुद्दों को लेकर आए थे. हमें सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में पता चला तो अब हम अपने मुद्दों पर ज्यादा बोल नहीं पाएंगे.

पढ़ें-पीएम मोदी ने सुषमा को दी श्रद्धांजलि, परिवार से मिल हुए भावुक

गुरप्रीत सिंह थाल ने कहा कि हमारे राज्य के लिए मुख्य चिंता रोजगार है जो सरकार नागरिकों को प्रदान नहीं कर पाई है.

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीनिवास बीवी ने बुधवार को भारतीय युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष के रूप में शपथ ली. कार्यक्रम में शशि थरूर और हरीश रावत सहित कांग्रेस के विभिन्न नेता भी मौजूद रहे.

Last Updated : Aug 7, 2019, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details