दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश में बगावत पर शिवसेना बोली- महाराष्ट्र सरकार मजबूत और अभेद्य

By

Published : Mar 12, 2020, 2:44 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 3:55 PM IST

मध्य प्रदेश में आए सियासी भूचाल पर शिवसेना ने कहा कि ठाकरे नीत सरकार 'मजबूत और अभेद्य' है. यह बात शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में छपे एक संपादकीय में कही गई. संपादकीय में कांग्रेस की आलोचना भी की गई. बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है और उन्हें मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

political crisis in mp
शिवसेना लोगो

मुंबई : मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे नीत सरकार 'मजबूत और अभेद्य' है.

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में बृहस्पतिवार को एक संपादकीय में युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिए कांग्रेस की आलोचना भी की गई है.

संपादकीय में कहा गया है कि भाजपा महाराष्ट्र में 'दिन में सपने देखना' छोड़ दे.

गौरतलब है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने मध्य प्रदेश के 22 विधायकों के साथ मंगलवार को कांग्रेस छोड़ दी थी. उनके इस फैसले से 14 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार गहरे संकट में घिर गई है.

सिंधिया ने बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर सच्चाई से मुंह फेरने और नए नेतृत्व के नए विचारों को 'अनदेखा' का आरोप लगाया. भाजपा ने सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है.

शिवसेना ने इन राजनीतिक घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया देते हुए युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिए कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भले ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के "मंझे हुए" नेता हों, लेकिन सिंधिया जैसे नेता को पूरी तरह से दरकिनार करना जरूरी नहीं था.

संपादकीय में कहा गया है कि शिवसेना नीत महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत और अभेद्य है. उसे कोई छू भी नहीं सकता.

पढ़ें-ज्योतिरादित्य आज भोपाल में करेंगे रोड शो, भाजपा करेगी भव्य स्वागत

Last Updated : Mar 12, 2020, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details