दिल्ली

delhi

हिमाचल : हरियाणा से शिमला घूमने आए 5 युवकों की दर्दनाक हादसे में मौत

By

Published : Dec 22, 2019, 2:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सोलन में गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इसमें पांचों लोगों की मौत हो गई. पढे़ं पूरा विवरण...

5-youths-of-haryana-died-in-solan-accident
सोलन में दर्दनाक हादसे में पांच की मौत

सोलन : हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया. जहां एक कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें पांचों युवकों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार जिला सोलन के कंडाघाट मे डेढघराट के पास एक हरियाणा नंबर की कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. कार में पांच ही लोग सवार थे जिनकी मौत हो गई. पांचों मृतक हरियाणा के रहने वाले थे. और घूमने के लिए शिमला जा रहे थे.

सोलन के कंडाघाट में गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई

घटना का पता तब चला जब सुबह के समय एक व्यक्ति जंगल में घास काटने के लिए गया तो उसने एक क्षतिग्रस्त गाड़ी देखी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि यह सभी लोग शनिवार को शिमला के से निकले थे. मामले की पुष्टि एएसपी अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने की है, उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- CAA को लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष का विपक्ष पर हमला, कहा- राजनीतिक रोटियां न सेंके कांग्रेस

Intro:
hp_sln_01_accident_kandaghat_car_5dead_av_10007

Hp#solan#accident#kandaght#hariyana#5dead#


शिमला आना पड़ा महंगा.....सोलन सड़क हादसे में गई पांच की जान,अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में लुढ़की कार

■ हरियाणा के रहने वाले थे पांचों व्यक्ति


Summary......रविवार के दिन शिमला घूमने आए हरियाणा के पांच युवकों को भारी पड़ गया बता दें कि जिला सोलन के कंडाघाट में गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी जिसमें करीब 5 लोग जो कि हरियाणा के रहने वाले थे मौके पर ही मौत हो गई।


जिला सोलन के कंडाघाट मे ड़ेडघराट के समीप एक हरियाणा नंबर की कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई है। कार में पांच ही लोग सवार थे, ये पांचों हरियाणा के रहने वाले थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिसने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Body:

सुबह के समय जब एक व्यक्ति जंगल मे घास काटने के लिए गयी तो उसने एक गाड़ी पलटी हुई देखी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया गया।


Conclusion:


बताया जा रहा है कि यह सभी लोग शनिवार को शिमला के लिए घर से निकले थे। मामले की पुष्टि एएसपी अधीक्षक डॉ शिव कुमार शर्मा ने की है, उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस को हादसे की सूचना मिली पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंच गई।

ABOUT THE AUTHOR

...view details