दिल्ली

delhi

कर्नाटक में अंगड़ी को श्रद्धांजलि देने के लिए सभी कार्यक्रम रद्द

By

Published : Sep 24, 2020, 3:11 PM IST

अंगड़ी का 65 वर्ष की आयु में कोविड-19 संक्रमण के कारण निधन हो गया और वह इस वायरल संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले सदस्य हैं.

tribute to Angadi
कर्नाटक में अंगड़ी को श्रद्धांजलि

बेंगलुरु : केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन के बाद गुरुवार को कर्नाटक ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सभी सरकारी भवनों पर फहरा रहे झंडे को नीचे झुकाने का फैसला किया. सरकारी अधिसूचना के अनुसार, राज्य ने सभी आधिकारिक कार्यक्रम और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी श्रद्धांजलि के तौर पर रद्द कर दिया है.

गौरतलब है कि 11 सितंबर को सुरेश अंगड़ी कोरोना से संक्रमित हुए थे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अभी ठीक हूं और स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर से सलाह ले रहा हूं. पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आए हैं अपने स्वास्थ्य पर निगरानी रखें और अगर कोई लक्षण दिखते हैं तो टेस्ट जरूर करवाएं.

पढ़ें -रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

सुरेश अंगड़ी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा सुरेश अंगड़ी, एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने में कड़ी मेहनत की. वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जो हर जगह प्रशंसित थे. उनका निधन बहुत दुखद है. परिवार और सगे-संबंधियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details