दिल्ली

delhi

ईटीवी भारत से बोले पप्पू यादव- नीतीश से बड़ा वोटकटवा कोई नहीं

By

Published : Oct 7, 2020, 8:14 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों का एलान हो चुका है. इसको लेकर राजनीतिक दल तैयारियों में जुटी हुई हैं. जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से ईटीवी भारत ब्यूरो चीफ अमित भेलारी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने विभिन्न प्रश्नों का बेबाकी से जवाब दिया है.

jap-chief-pappu-yadav-targets cm nitish kumar
ईटीवी भारत से बात करते जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों का एलान होते ही राज्य में चुनावी बिगुल बज चुका है. तीन चरणों में होने वाले इस चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुखिया नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अबतक राजधानी पटना की तस्वीर को भी बदलने में असफल रही है.

बिहार के राजनीति के सबसे बड़े 'रॉबिन हुड'
ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने जमीन बेच कर लोगों की मदद की है. शरीर में इंफेक्शन के बावजूद वह अलग-अलग मुद्दों पर लोगों के लिए हर वक्त खड़े थे और खड़े हैं. पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब बिहार की जनता मुसीबत में थी तो कोई भी उनकी मदद करने नहीं आया. वे अकेले हर मुश्किल में बिहार की जनता के साथ खड़े रहे, चाहे वो कोरोना वायरस का वक्त हो या चमकी बुखार या फिर बाढ़. जातिगत राजनीति पर जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें हर जाति का समर्थन मिलता आया है.

ईटीवी भारत से पप्पू यादव की खास बातचीत.

पढ़ें-राजनीतिज्ञों के दाव पेंच में फिर फंसे पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे, हाथ से गई बक्सर और शाहपुर सीट

'वोटकटवा' के सवाल पर क्या बोले पप्पू यादव?
वोटकटवा के सवाल पर जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि राजनीति में कोई वोटकटवा है या नहीं वह उसका चरित्र दिखाता है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बड़ा वोटकटवा कोई नहीं है. सुशील मोदी पर भी पप्पू यादव ने जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि राजधानी में बाढ़ की स्थिति में सुशील मोदी हॉफ पैंट पहनकर भाग गए और लोगों की मदद से बचते नजर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details