दिल्ली

delhi

शक ने ले ली पत्नी की जान, पति ने की गला घोंट कर हत्या

By

Published : Jul 11, 2019, 11:46 PM IST

गाजियाबाद में एक महिला को पति पर शक करना मंहगा पड़ गया. इसके चलते पति ने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. जानें क्या है पूरा मामला...

डिजाइन इमेज.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

दरअसल, मृतका फरजाना को शक था कि उसके पति का किसी महिला से नाजायज संबंध है. इसे लेकर दोनों में झगड़ा होता रहा. गुरुवार को भी ऐसा ही विवाद हुआ. गुस्से में आकर एजाज नाम के आरोपी ने पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी.

देखें वीडियो.

पढ़ें:UP में भाजपा विधायक की बेटी ने अपनी मर्जी से शादी की, पुलिस से मांगी सुरक्षा, कहा- पापा हमें जान से मार देंगे

घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद से दंपत्ति की दो बेटियां बेसहारा हो गईं.

Intro:गाजियाबाद। एनसीआर में शक नाम का कीड़ा लगातार जिंदगियां बर्बाद कर रहा है। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसमें शक ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आ गया है। जिसमें पति ने पत्नी की की जान ले ली।

Body:गाजियाबाद के लोनी इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना का कारण शक बना। दरअसल पत्नी फरजाना को इस बात का शक था कि उसके पति के किसी महिला से नाजायज संबंध हैं। इस बात को लेकर पति पत्नी में रोज विवाद हुआ करता था। आज भी ऐसा ही विवाद हुआ। जिसमें गुस्से में आकर एजाज नाम के आरोपी ने पत्नी फरजाना की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मौजूद रहा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पति पत्नी के बीच शक की वजह से हुए इस विवाद के बाद पत्नी की हत्या होने से इनकी दो बेटियां बेसहारा हो गई हैं।


Conclusion:गाजियाबाद में अभी करीब 1 हफ्ते पहले ही सामने आया था कि पति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसमें भी शक ही सामने आया था। इसके अलावा कई और मामले भी सामने आ चुके हैं जिसमें शक की वजह से जान जाना पाया गया है। सवाल यह है कि यह शक कब खत्म होगा। और कब खत्म होंगे मौत के ये हैरान कर देने वाले मामले?

बाइट राजकुमार पांडे सी ओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details