दिल्ली

delhi

'राहुल की सुरक्षा में सेंध नहीं', शिकायत को लेकर बैकफुट पर कांग्रेस

By

Published : Apr 11, 2019, 4:58 PM IST

Updated : Apr 11, 2019, 6:55 PM IST

गृह मंत्रालय ने राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक से इनकार किया है. आज अमेठी में नामांकन भरने के दौरान राहुल के शरीर पर पड़ी थी लेजर लाईट. पढ़ें क्या है पूरा मामला...

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक की खबर पर बवाल मच गया है. गृह मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि कोई भी चूक नहीं हुई है. कांग्रेस पार्टी ने भी कहा कि उसने कोई शिकायत नहीं की है.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि पार्टी ने औपचारिक तौर पर शिकायत नहीं की है.

हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद कांग्रेस की ओर से एक चिट्ठी जारी की गई थी. इस पर अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सिंह सुरेजावाल के हस्ताक्षर थे. पर, अब कांग्रेस ने पलटी मार ली है.

कांग्रेस पार्टी के नेताओं के हस्ताक्षर सहित लिखा गया पत्र
कांग्रेस कह रही है कि हमने कोई पत्र लिखा नहीं. गृह मंत्रालय को शिकायत मिली नहीं. इसमें मीडिया की दिलचस्पी क्यों है!

दरअसल शिकायती पत्र मीडिया के सामने आने के बाद खबर यहां आ गई कि राहुल गांधी पर जो लेजर लाइट सुरक्षा में सेंध को लेकर बताई गई थी, वह कांग्रेस पार्टी के ही किसी कैमरामैन के कैमरे की लाईट थी.

दोपहर दो बजे के आसपास राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर चिट्ठी सामने आई थी. वह पत्र कांग्रेस के लेटरहेड पर जारी किया गया था. जिसमें पार्टी के तीन वरिष्ठ नेता के हस्ताक्षर थे. दो घन्टे बाद पार्टी ने अपनों शिकायत पत्र को मान्य से इनकार कर दिया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंह सिंघवी से जब सवाल किया गया कि आपके लेटर हेड पर अहमद पटेल, रणधीर सुरजेवाला और जयराम रमेश के हस्ताक्षर किसने किए! सिंघवी ने इस सवाल को टाल दिया.

पत्र लिखे जाने का सवाल टाल गए सिंघवी

कर्नाटक कांग्रेस के नेता सिद्धरमैया ने भी ट्वीट कर मामले की जांच की मांग की है. उन्होंने राजनीतिक द्वेष को दूर रखने की अपील की है.

सिद्धरमैया ने ट्वीट कर मामले की जांच की मांग की
Last Updated : Apr 11, 2019, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details