दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, मामला दर्ज

By

Published : May 5, 2020, 11:46 AM IST

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ मुरैना जिले के पोरसा में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पढ़ें पूरी खबर...

नरेंद्र सिंह तोमर
नरेंद्र सिंह तोमर

भोपाल : मुरैना जिले के पोरसा थाना क्षेत्र में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. फेसबुक पर नरेंद्र सिंह तोमर पर मास्क लगाने के मामले में टिप्पणी की गई है.

नरेंद्र सिंह तोमर ने 24 अप्रैल को देश के किसानों को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने मास्क लगाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए थे. उनकी इसी फोटो पर पोरसा क्षेत्र में सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया. सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होने के बाद मामला सामने आया था. जिसके खिलाफ कुछ लोगों ने पोरसा थाना क्षेत्र में शिकायत की.

मामले की जानकारी देते एसपी हंसराज सिंह

एएसपी हंसराज सिंह ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर पांच लोगों के खिलाफ जांच शुरु कर दी गई है. उन्होंने कहा कि यह बेहद संवेदनशील है, इसलिए सभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर करें. इस तरह की घटनाओं से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं. इसलिए इस मुश्किल दौर में सभी को इन मामलो से बचना चाहिए.

पढ़ें :राहुल से बोले अभिजीत- आर्थिक मदद और कर्ज माफी की है सख्त जरूरत

ABOUT THE AUTHOR

...view details