दिल्ली

delhi

राकेश टिकैत का विपक्ष पर बड़ा बयान, कहा- वोट तलाशने यहां नहीं आएं नेता

By

Published : Jan 31, 2021, 9:56 PM IST

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने आज कहा कि विपक्ष यहां पर वोट तलाशने नहीं आए. उन्होंने कहा कि विपक्ष यहां हमदर्दी के लिए आता है. हम कोई चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

rakesh
rakesh

नई दिल्ली :गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के समर्थन में इकट्ठा हुए किसानों को विपक्ष ने भी भरपूर समर्थन दिया. ऐसे में राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक सरकार बात नहीं करेगी, तब तक आंदोलन जारी रहेगा. विपक्ष यहां पर वोट तलाशने नहीं आए. विपक्ष यहां हमदर्दी के लिए आता है. हम कोई चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

'बजट को लेकर आंदोलन करे विपक्ष'

वहीं उन्होंने कहा कि बातचीत से ही सब कुछ हल होगा. उन्होंने कहा कि हमारा विपक्ष से कोई मतलब नहीं है. उनका आंदलन नहीं है. बजट को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष बजट आने पर अपना आंदोलन वहां करें. उपद्रवियों को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि ये पत्थरबाज हैं. यहां किसानों पर मार रहे हैं, वहां जवानों पर मार रहे हैं.

राकेश टिकैत का विपक्ष पर बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:-राघव चड्ढा का अमरिंदर सिंह को पत्र, 'किसानों की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस को भेजें'

'हम नहीं लड़ रहे चुनाव'

उन्होंने कहा कि सरकार ने हमें दूसरी चीजों में उलझाया. राकेश टिकैत ने कहा कि किसान बचाना पहले है, इलेक्शन बचाना नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम कोई चुनाव नहीं लड़ रहे है. वहीं वे आंदोलन अभी जारी रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details