दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ : पिता ने मोबाइल खोया तो बेटी ने हत्या कर आंगन में दफना दी लाश

By

Published : Jan 27, 2021, 11:08 AM IST

कोटा में मोबाइल खो देने पर नाराज बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. साथ ही पिता को घर के ही आंगन में ही दफना दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

chhattisgarh
आंगन में दफना दी लाश

रायपुर :छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मोबाइल खो देने से नाराज बेटी ने अपने पिता की हत्या कर दी. इसके बाद बेटी ने उसकी लाश को आंगन में ही दफना दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटी और उसकी मां मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोटा थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

कंचनपुर के टिकरापारा में रहने वाले मंगलू धनुहार के घर के सामने खोदे गए कब्र से पुलिस को उसकी लाश बरामद हुई है. मृतक मंगलू धनवार 58 साल का था. दरअसल, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को तब लगी, जब पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की. मामले की जांच में हत्या का खुलासा हुआ. पड़ोस में रहने वाली परदेसीन बाई धनुवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी.

मोबाइल खोने से नाराज थी बेटी
जानकारी के मुताबिक, देर शाम मंगलू का अपनी बेटी दिव्या धनुवार से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि दिव्या ने प्रेम विवाह किया था, जिसे लेकर उसकी अपने पिता से कहासुनी होती रहती थी. पड़ोसी परदेसीन के मुताबिक, दिव्या कुछ दिनों के लिए गांव आई थी. इस दौरान उसके पिता से उसका मोबाइल गुम हो गया, जिसके चलते वह पिता से नाराज हो गई.

पढ़ें:राजस्थान : भरतपुर में कार और बाइक की टक्कर, चार की मौत

घर के आंगन में दफनाई लाश
पिता मंगलू ने दिव्या का मोबाइल ढूंढा, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वो नहीं मिला. इसे लेकर नाराज दिव्या ने अपने पिता के सिर पर पत्थर और डंडे से वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अपने पिता की जान लेने के बाद दिव्या को होश आया, तो उसने अपने गुनाह को छिपाने के लिए लाश को चादर में लपेटा और घर के आंगन में गड्ढा कर उसे दफना दिया.

मां और बेटी हो गई थी फरार
घटना को अंजाम देने के बाद अपनी मां और बच्चों को लेकर दिव्या फरार हो गई थी, जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्र से निकाला और पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं हत्या करने के बाद फरार दिव्या धनुवार और उसकी मां को पुलिस ने काफी तलाश करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details