दिल्ली

delhi

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती पत्नी के लिए खास रही शादी की सालगिरह, आप भी देखें ये वीडियो

By

Published : Jan 23, 2021, 5:40 PM IST

जहां पूरा विश्व कोरोना वायरस के कहर से परेशान है. वहीं राजधानी के पटना एम्स में कोरोना वायरस से पीड़ित महिला ने आइसोलेशन वार्ड में ही पति के साथ शादी की पांचवी सालगिरह मनाई.

wedding anniversary
wedding anniversary

पटना : जिले के दानापुर में स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित महिला मरीज ने शादी की पांचवी सालगिरह मनाई. डॉक्टरों की टीम और महिला के पति ने आइसोलेशन वार्ड में ही केक कटवाकर सालगिरह मनाया.

महिला ने मनाया सालगिरह
कोरोना वायरस से पीड़ित महिला मरीज की शुक्रवार को शादी की सालगिरह मनाई गई. महिला मरीज एम्स के कोविड वार्ड सी 5बी में एडमिट है. अमिता के पति अमित सिन्हा कोलंबो में रहते हैं. नया साल का मनाने के लिए पटना आए थे. इस बीच उन्हें पत्नी के कोरोना संक्रमण का पता चला तो एम्स में भर्ती कराया. शुक्रवार को वह केक लेकर पहुंचे अस्पताल पहुंचे. इससे पहले महिला ने भी अपनी शादी की सालगिरह होने की बात एम्स के डॉक्टर को बताई थी.

आइसोलेशन वार्ड में पति के साथ काटा केक.

इसे भी पढ़ें:दुल्हन की डीएम से फरियाद जो इन दिनों काफी चर्चा में है

पति ने पीपी कीट पहनकर काटा केक
डॉक्टरों ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित महिला के पति को पीपी कीट पहनाकर वार्ड में बुलाया. बेड पर ही केक रखा गया. पति और पत्नी दोनों ने मिलकर केक काटा और अपनी शादी की सालगिरह डॉक्टर और नर्सेज की टीम के साथ मनाया. उन्हें एम्स के मेडिकल स्टॉफ ने शादी की सालगिरह की बधाई भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details