दिल्ली

delhi

अगवा कर किया तीन महीनों तक गैंगरेप, छह लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 15, 2020, 11:04 AM IST

उत्तराखंड में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

gand Rape case
गैंगरेप का मामला

देहरादून :उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामले में पीड़ित के परिवारजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता-पुत्र समेत छह लोगाें के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत मारपीट की धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के लंबाखेड़ा निवासी एक शख्स ने पुलिस को प्रार्थनापत्र सौंपकर बताया कि चार माह पहले उसकी बेटी नल से पानी भरने गई थी. इस दौरान गांव के एक युवक शादाब और उसके अन्य साथियों ने उसका रास्ता रोक लिया. आरोप है कि शादाब और उसके साथी उसकी बेटी को गन्ने के खेत में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जब इस बात की जानकारी उन्हें पता लगी तो वह आरोपियों के घर में शिकायत करने पहुंचे, जहां उनसे साथ मारपीट की गई.

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वह लोग उसकी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए और तीन माह तक अपने घर में कैद रखा. इस दौरान उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. मामले में आज सीओ के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शादाब, उसके पिता रहमान, शकदर, शाहदाब, दुब्बे हसन और नाजमा के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :महिला अपराध के खिलाफ सिर्फ सख्त दिशानिर्देश या होगी कार्रवाई

कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच महिला उप निरीक्षक संतोषी नेगी को सौंपी गई है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details