दिल्ली

delhi

तेलंगाना : थाली में मटन कम परोसा तो कुल्हाड़ी से हमला, एक की मौत

By

Published : Dec 2, 2020, 4:11 PM IST

थाली में मटन कम परोसने से गुस्साये एक शख्स ने जमकर हंगामा किया. विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे व्यक्ति का इलाज जारी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

killed for mutton
कुल्हाड़ी से हमला

यादादरी भुवानागिरी :तेलंगाना के यादादरी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप सोचेंगे की खाने में अगर सही व्यजंन नहीं है तो यह कितना खतरनाक साबित हो सकता है. दरअसल, यादादरी भुवानागिरी में शादी के दौरान दुल्हन के घर वालों ने सही से मटन नहीं खिलाया, तो एक व्यक्ति ने हंगामा कर दिया. इतना ही नहीं विवाद शांत होने के बाद भी नाराज सुराराम वेंकटैया का गुस्सा शांत नहीं हुआ. विवाद फिर बढ़ा और दो युवकों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार एक शादी समारोह में थाली में ठीक से मटन नहीं परोसने से गुस्साये सुराराम वेंकटैया के बेटे ने दो युवकों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में खून में लथपथ दोनों युवकों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. ये मामला मंगलवार रात 8.30 बजे मोथकुर मंडल के दचराम गांव की है.

ये है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि दचराम गांव के एक हस्तरेखा विशेषज्ञ महेश ने पाकाला गांव की एक युवती से शादी रचाई थी, जिसके बाद दुल्हन को लेने के लिए बारात जनगामा जिले के कोडकंदला मंडल गई हुई थी. इस दौरान दचराम गांव के सुराराम वेंकटैया ने कहा कि दुल्हन के रिश्तेदारों ने सही व्यवहार नहीं किया. उन्होंने बोला कि खाने के दौरान मटन (मांस) ठीक से नहीं परोसा गया, जिस पर वेंकटैया की उसी गांव के चंद्रैया से हाथापाई हो गई.

इस बीच बढ़ते विवाद को रिश्तेदारों ने सुलझाया. वहीं, विवाद खत्म होने के बाद भी तिलमिलाये सुराराम वेंकटैया गांव पहुंचते ही फिर इस मुद्दे को उठा लिया, जिसके चलते मामला बिगड़ गया और वेंकटैया के बेटे प्रवीण ने चंद्रैया के बेटों परशुराम और नागराज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पढ़ें: यूपी : स्कॉर्पियो पर बालू से भरा ट्रक पलटा, आठ की मौत

इस बीच दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. हमले में सुराराम परसरामुलु की गर्दन और कान में गंभीर चोटें आईं. वहीं, नागराज का बायां हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद आनन-फानन में बुरी तरह से घायल परशुराम को भुवनेश्वर जिला केंद्रीय अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां इलाज के दौरान परशुराम ने दम तोड़ दिया. वहीं, नागराज को बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया.

हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details