दिल्ली

delhi

बेंगलुरु में बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाने के मामले में दंपत्ति समेत पांच गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 16, 2023, 11:23 AM IST

बेंगलुरु के बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया गया. हालांकि, सतर्क पुलिस ने गिरोह के प्रयास को विफल कर दिया और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. Bengaluru Honeytrap case Five arrested

Bengaluru Businessman's Honeytrap case; Five arrested including a couple
बेंगलुरु के बिजनेसमैन का हनीट्रैप मामला, दंपत्ति समेत पांच गिरफ्तार

बेंगलुरु:कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक कारोबारी को हनी ट्रैप में फंसाकर रुपए ऐंठने के प्रयास को विफल कर दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिफ्तार किया है. पुलिस को आशंका है कि गिरोह कई और लोगों को अपने जाल में फंसाकर रुपए ऐंठा है.

बेंलगुरु केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) पुलिस ने कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में खलीम, सभा, उबेद, रकीम और अतीक शामिल हैं. 14 दिसंबर को आरआर नगर के एक लॉज के पास अतीकुल्लाह नाम के कारोबारी को जाल में फंसाने वाले आरोपियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार आरोपियों में खलीम और सभा पति-पत्नी हैं. खलीम ने अतीउल्लाह को सभा से एक विधवा के रूप में परिचय कराया था. साथ ही अतीउल्लाह को सभा की देखभाल करने के लिए कहा था. फिर सभा और अतीउल्लाह के बीच शारीरिक संपर्क हुआ. 14 दिसंबर को सबला ने अतीउल्लाह को फोन किया और आरआर नगर के एक लॉज में आने के लिए बुलाया.

अतीकुल्लाह ने कमरा बुक कराया और वहां पहुंचा. इस बीच आरोपी खलीम, उबेद, रकीम और अतीक वहां आ धमका और यह कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि वे इस मामले की जानकारी उसके परिवार वालों को देंगे. वे मुंह बंद रखने के लिए 6 लाख रुपये की मांग की. इसी दौरान सूचना मिलने पर सीसीबी पुलिस की टीम ने छापेमारी कर आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. सीसीबी पुलिस ने कहा कि संदेह है कि आरोपियों का गिरोह कई और लोगों को इसी तरह से अपने जाल में फंसाया होगा. पुलिस ने आरोपियों से गहाराई पूछताछ कर रही है. घटना को लेकर आरआर नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Watch : लाखाें रुपयों से भरा बॉक्स ढूंढने के लिए पुलिस ने खंगाले 300 सीसीटीवी, जानिए क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details