दिल्ली

delhi

पंजाब पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया, हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 22, 2023, 1:40 PM IST

Updated : Nov 22, 2023, 2:28 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बठिंडा काउंटर इंटेलिजेंस पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. उन्होंने पाकिस्तान से संचालित हो रहे आईएसआई से जुड़े आतंकी मॉड्यूल के तीन कथित आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया. Bathinda Police has arrested 3 persons, Bathinda Police, ISI controlled Pak based terror module

बठिंडा: पंजाब पुलिस ने बठिंडा में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पाकिस्तान से संचालित होने वाले आईएसआई से संबंधित आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 8 हथियार, 9 मैगजीन और 30 कारतूस बरामद किए गए हैं. इस ऑपरेशन में काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा टीम को सफलता हासिल हुई है. जिसकी जानकारी खुद डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने दी है.

इस संबंध में प्रारंभिक जांच में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी संगरूर जेल में बंद आरोपियों के संपर्क में थे. उन लोगों के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले गिरफ्तार किए गए आरोपी भी आतंकी गतिविधियों में शामिल थे.

पुलिस ने बताया कि बठिंडा थाने में इन तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब इन आरोपियों से गंभीरता से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि इन आरोपियों से पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सकेगा. पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पंजाब पुलिस पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी मॉड्यूल पर कड़ी नजर रख रही है. दिवाली के बाद से अब तक 8 से ज्यादा ऐसे आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश हो चुका है. इन लोगों के निशाने पर राज्य की मशहूर हस्तियां, कारोबारी और पुलिस अधिकारी हैं.

ये भी पढ़ें

Last Updated :Nov 22, 2023, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details