दिल्ली

delhi

Bastar Gang Rape: बस्तर गैंगरेप में 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2023, 12:07 PM IST

Bastar Gang Rape
बस्तर में रेप के आरोपी गिरफ्तार ()

बस्तर में मेला देखने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बस्तर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दो आरोपी अब भी फरार हैं. जिनकी तलाश बस्तर पुलिस कर रही है.

बस्तर में गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: बस्तर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने बताया कि "शनिवार की रात युवती दरभा थाना क्षेत्र के मावली पदर गांव में मेला देखने गई हुई थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात अपने मामा के बेटे से हुई. जिसके बाद मामा के बेटे के साथ युवती मेले से थोड़ी दूर जाकर खाना खा रहr थे. इसी दौरान युवती के पास 7 व्यक्ति अचानक आ पहुंचे. उन्होंने मामा के लड़के को डराने धमकाने का प्रयास किया. जिसके बाद मामा का लड़का डरकर वहां से निकल गया. उसके पीछे पीछे पीड़िता भी साथ में जाने लगी. जिसके बाद सभी लोग पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बना लिए और युवती को बंधक बनाकर जबरदस्ती खींच कर जंगल की ओर ले गए."

परिजनों की शिकायत पर हुई कार्रावाई:बस्तर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने बताया कि " वहां ले जाने के बाद तालाब के पास सभी आरोपियों ने बारी बारी से युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर युवती को घटनास्थल पर बदहवास की स्थिति में छोड़कर वहां से फरार हो गए. जिसके बाद होश में आते ही युवती अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को सारी बातें बताई. जिसके बाद परिजन युवती को अपने साथ लेकर दरभा थाना पहुंचे. जहां उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत मिलते ही बस्तर पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया और कार्रवाई के लिए रवाना किया गया."

यह भी पढ़ें: Female ganja smuggler arrested : गांजा तस्करी करते महिला गिरफ्तार, जगदलपुर पुलिस की कार्रवाई

फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है:बस्तर पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना के 12 घंटे बाद 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिन में एक नाबालिग बालक भी शामिल है. वहीं इस घटना के दो आरोपी फरार हैं. जिनकी तलाश बस्तर पुलिस कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार सभी आरोपी गुमलपाड थाना दरभा के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details