दिल्ली

delhi

एक प्रेम कहानी का दुखद अंतः प्रेमिका बोली शादी नहीं कर सकते तो मार दो, प्रेमी ने हंसिए से रेत दिया गला

By

Published : Jan 19, 2023, 10:44 PM IST

Banda Love Story : युवती का शव घर पर 15 दिसंबर 2022 की सुबह मिला था. गर्दन पर हंसिए से वार किया गया था. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके हत्या के राज से पर्दा उठाया.

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या.

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 15 दिसंबर को एक युवती की हत्या हुई थी. इस मामले का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. युवती के प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका की हत्या की थी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक युवती जिस युवक से प्रेम करती थी वह शादीशुदा था और घटना की रात युवती से मिलने प्रेमी उसके घर पहुंचा था. जहां पर युवती ने उससे शादी करने का दबाव बनाया और दोनों में झगड़ा हो गया. फिर घर में पड़े एक हंसिए को प्रेमिका ने अपने गले पर रख लिया और प्रेमी से बोली, वह या तो उसे मार दे वरना वह उसे मार देगी. इस पर आवेश में आकर प्रेमी ने प्रेमिका के गले पर रखे हंसिए को खींच लिया और उसकी मौत हो गई.

सनसनीखेज वारदात 15 दिसंबर 2022 को हुई थीःयह सनसनीखेज वारदात बांदा जिले के बबेरू कोतवाली के एक गांव में हुई थी. 15 दिसंबर 2022 की सुबह एक 20 वर्षीय युवती की सिर कटी लाश उसी के कमरे से बरामद हुई थी. युवती के पिता ने इसकी सूचना गांव वालों को और पुलिस को दी थी. फिर पुलिस डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम व फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच पड़ताल कर गुरुवार को शिवम कुशवाहा नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आधी रात प्रेमी-प्रेमिका में हुआ था विवादःघटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के गांव में युवती की उसके ही घर में गला काट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. इन दोनों का लगभग ढाई साल से प्रेम संबंध चल रहा था और प्रेमी शादीशुदा था. घटना की रात हत्यारोपी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां पर प्रेमिका ने शादी करने का दबाव बनाया. प्रेमी के शादी करने से मना करने पर प्रेमिका ने हंसिया अपने गले पर रख लिया और कहा कि या तो वह इसे मार दे वरना वह उसे मार देगी. इस पर गुस्से में आकर शिवम कुशवाहा ने प्रेमिका के गले में रखे हांसिए को खींच लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details