दिल्ली

delhi

बागेश्वर सरकार ने की 'द केरल स्टोरी' की तारीफ, विरोधियों को भी ललकारा, बोले - आकर करें सामना

By

Published : May 21, 2023, 10:58 PM IST

Updated : May 21, 2023, 11:13 PM IST

मध्य प्रदेश में रविवार को बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने अपने विरोधियों को ओपन चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि "कोई भी मजहब या पंथ का व्यक्ति आकर हमारा सामना कर ले, चमत्कार दिखाने वालों को हम पकड़ेंगे भी नहीं और गीला कर देंगे." उन्होंने ये सारी बातें द केरल स्टोरी फिल्म के संदर्भ में कहा है.

dhirendra shastri open challenge to opponents
धीरेंद्र शास्त्री ने विरोधियों को खुली चुनौती दी

धीरेंद्र शास्त्री ने द केरल स्टोरी फिल्म की तारीफ

सागर।कभी हिंदू राष्ट्र को लेकर तो कभी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले प्रसिद्ध कथावाचक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री सागर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर ऐसे बयान दिए हैं जो चर्चा का विषय बन गया है. एक तरफ जहां उन्होंने विवादों में घिरी 'द केरल स्टोरी' फिल्म की तारीफ की है तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के विरोधियों को उन्होंने खुला चैलेंज किया है. उन्होंने कहा "जब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी तो ऐसी फिल्में बनती रहेगी. विशेषकर बहनों को सतर्क रहने की जरुरत है. इस फिल्म के विरोधियों को खुला चैलेंज करता हूं की आकर सामना करें."

द केरल स्टोरी की तारीफ: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इस समय जैसीनगर कथा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 'द केरल स्टोरी' को लेकर कहा कि "जब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी तब तक ऐसी फिल्में बनती रहेंगी. इस फिल्म से समझ आना चाहिए कि अब हमको जग जाना चाहिए. हमारी बहनों को खासकर ये सारी चीजें जान लेनी चाहिए. गीता में भगवान श्रीकृष्ण ने पार्थ अर्जुन से कहा है कि दूसरे धर्म का विचार करने से अपने धर्म में मरना ठीक है. इसी वजह से दूसरे मजहब और पंथ के व्यक्ति पर उतना ही भरोसा करना चाहिए जितना हमें समुद्र में डाले गए सिक्के के मिलने का भरोसा रहता है."

  1. जैसीनगर पहुंचे बागेश्वर सरकार, पं.धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने हनुमंत कथा में उमड़े लाखों भक्त
  2. विवादों के सरकार! पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इस बयान पर तेज हुआ विरोध, भोपाल में होगा प्रदर्शन

विरोधियों को बागेश्वर सरकार का ओपन चैलेंज:सागर के जैसीनगर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री हनुमंत कथा कर रहे हैं. दूसरे दिन 21 मई की कथा शुरू होने से पहले दिव्य दरबार लगाया गया था. यहां मंच से अर्जियां स्वीकार करने से पहले उन्होंने कहा कि "हम अपने गुरूजी के प्रताप और बालाजी सरकार के बल पर प्रण लेकर कहते हैं कि कोई भी मजहब या पंथ का व्यक्ति आकर हमारा सामना कर ले. हम ललकार कर उसको बुला रहे हैं. लोगों को चमत्कार और भूत दिखाकर डराने वालों को हम पकड़ेंगे भी नहीं और गीला कर देंगे. हमारे पास तो कोई ताकत नहीं है, हमारे गुरूजी का प्रताप और प्रसाद मिला है. उस बल पर हम प्रण लेकर कहते हैं कि भारत के सनातन धर्म के संतों को छोड़कर कोई भी मजहब का व्यक्ति हमारा सामना कर ले ललकार कर हम उसको बुला रहे हैं. कोई भी मजहब का व्यक्ति, पंथ का व्यक्ति जो ये कहता है कि हम एक व्यक्ति को पकड़ेंगे और 25 को करंट लग जाएगा. उसकी ठठरी, हम पकड़ेंगे भी नहीं और गीला कर देंगे."

कथा के दौरान विरोधियों को खुला चैलेंज:मध्य प्रदेश सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अपने विधानसभा क्षेत्र सुरखी के जैसीनगर में श्री हनुमंत कथा का आयोजन कराया है. इस कथा में शनिवार रात को प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. रविवार को दिव्य दरबार लगाया गया जहां धीरेंद्र शास्त्री नि विरोधियों को ओपन चैलेंज दिया है.

Last Updated :May 21, 2023, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details