दिल्ली

delhi

आजमगढ़ SP की गाड़ी के आगे आए रेप पीड़िता के परिजन तो भड़के साहब! कर दी पिटाई

By

Published : Oct 13, 2021, 8:08 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 7:58 PM IST

दुष्कर्म पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने SP सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी रोकी तो वे आगबबूला हो गए. तैश में आए SP ने परिवार के एक युवक को सरेराह धमकी देते हुए थप्पड़ों की बरसात कर दी.

family
family

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बुधवार को पुलिस का क्रूर चेहरा देखने को मिला. यहां दुष्कर्म पीड़ित मृतक बच्ची के परिवार ने SP सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी रोकी तो वे आगबबूला हो गए. तैश में आए SP ने परिवार के एक युवक को सरेराह धमकी देते हुए थप्पड़ों की बरसात कर दी. घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला
इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि क्या इस गरीब परिवार को न्याय का कोई हक नहीं है? मुख्यमंत्री जी आपका प्रशासन न्याय मांगने पर पीट क्यों रहा है? मंत्री के बेटे को तो आप वीआईपी ट्रीटमेंट देते हो और जब गरीब एक 10 साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या की शिकायत लेकर पहुंचते हैं, तो उनको पीटते हो. ये कहां का न्याय है?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का ट्वीट.

मामला रौनापार थाना क्षेत्र से जुड़ा है. क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 8 अक्टूबर को दिन में उसकी 8 साल की बेटी के साथ दीपक पासवान ने छेड़खानी की. जिसका बेटी ने विरोध किया. इसी रात में दीपक ने बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. अगले दिन सुबह 5 बजे बच्ची गांव के बाहर रोड पर बेहोशी की हालत में मिली.

उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर रौनापार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इससे नाराज होकर परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ बुधवार को SP ऑफिस पहुंच गए.

मामले में कोई कार्रवाई न होने से आहत परिवार का एक सदस्य SP के निकलते ही उनकी गाड़ी के सामने लेट गया. इस बात से नाराज होकर SP सुधीर कुमार सिंह गाड़ी से उतर गए और युवक को कई थप्पड़ जड़ दिए. अब पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो हम लोग सड़क पर उतरेंगे.

वहीं मामले में एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि एक युवक गाड़ी के आगे आकर लेट गया था, यही नहीं कुछ लोग पथराव की स्थिति में आ गए, इस पर उन्हें सख्ती के साथ वहां से हटा दिया गया. जबकि उन लोगों के प्रार्थना पत्र के आधार पर मैंने एसओ को पहले ही कार्रवाई के तुरंत निर्देश दे दिए थे.

पढ़ेंःपुलिसिया लापरवाही व आरोपियों की जलालत नहीं झेल सका युवक, लगाई फांसी, मचा बवाल

Last Updated :Oct 14, 2021, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details