दिल्ली

delhi

राकेश टिकैत के गांव में भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, भागकर बचाई जान

By

Published : Aug 14, 2021, 6:38 PM IST

Updated : Aug 14, 2021, 8:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा विधायक उमेश मलिक के काफिले और उनकी गाड़ी पर हमला किया गया. यह हमला राकेश टिकैत के गांव सिसौली में हुआ.

attacked
attacked

मुजफ्फरनगर :जिले मेंभाजपा विधायक की गाड़ी पर शनिवार को भीड़ ने हमला कर दिया. विधायक और उनके काफिले में शामिल लोगों ने भागकर जान बचाई. वारदात के बाद भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ भौराकलां थाने में पहुंचे और शिकायत की.

बुढ़ाना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक उमेश मलिक अपने काफिले के साथ सिसौली में हो रहे जन कल्याण समिति की वर्षगांठ के कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे. इसी दौरान काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा होकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा विधायक की गाड़ी पर टूट पड़ी.

भाजपा विधायक की गाड़ी पर हमला.

गुसाई भीड़ ने गाड़ी पर कीचड़ और काला तेल भी फेंका. इसके साथ ही गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. गनीमत रही की गाड़ी में बैठे भाजपा विधायक बाल-बाल बच गए. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

भाजपा विधायक के काफिले पर हमला भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली गांव में हुई है, जो राकेश टिकैत का गांव है. भाजपा विधायक का आरोप है कि हमला करने वाले भाकियू के कार्यकर्ता थे. जिन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनके काफिले पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें-हरियाणा में 'ट्रैक्टर परेड' की रिहर्सल, अबकी महिला किसानों के हाथ में कमान

फिलहाल भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ भौराकलां थाने में मौजूद है और हमलावरों के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं. हालात को देखते हुए एहतियातन सिसौली गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Last Updated :Aug 14, 2021, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details