दिल्ली

delhi

अतीक-अशरफ हत्याकांड : तीनों शूटर के चेहरे पर नहीं कोई शिकन, जेल का खाना खाकर आराम से सो रहे

By

Published : Apr 18, 2023, 9:54 PM IST

प्रतापगढ़ जेल की तन्हाई बैरक में अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों शूटर लवलेश, सनी, अरुण को रखा गया है. जेल मैन्युअल के अनुसार तीनों को खाना दिया गया. तीनों ने आराम से खाना खाया और उसके बाद सो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रतापगढ़: प्रयागराज में शनिवार को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद पकड़े गए तीनों हत्यारोपियों को सोमवार को प्रतापगढ़ जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. हत्यारोपी लवलेश, सनी और अरुण को यहां तन्हाई बैरक में रखा गया है. जेल में मेडिकल फिटनेस के बाद तीनों बैरक में गए. जेल मैन्युअल के अनुसार तीनों को खाना दिया गया. आराम से तीनों ने खाना खाया और सो गए.

हत्यारोपी लवलेश, सनी और अरुण को सुरक्षा के लिहाज से जेल प्रशासन ने दूसरे बंदियों से दूर रखा है. वहीं इन तीनों की बैरक के पास जेल के दर्जनभर पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है. जो इन तीनों की 24 घंटे निगरानी कर रहे हैं. जेल सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ के हत्यारों ने शाम करीब छह बजे नहाया. नहाने के बाद शाम को सात बजे जेल मैनुअल के हिसाब से खाना परोसा गया. तीनों खाना खाकर अपनी बैरक में सो गए.

इसके बाद तीनों आरोपियों को सुबह 5:30 बजे उठाया गया. जिसके बाद बाकी कैदियों के साथ ही इन तीनों को भी नाश्ता दिया गया. जानकारी के मुताबिक इन तीनों के चेहरे पर कोई शिकन नहीं नजर आ रही है. तीनों आरोपी सामान्य कैदियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं. सुरक्षा के लिहाज से तीनों की बैरकों में प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की है. जिससे उनकी गतिविधियों की लगातार निगरानी की जा सके.

प्रयागराज में कॉल्विन अस्पताल के बाहर 15 अप्रैल को देर शाम तीनों आरोपियों ने पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद तीनों हत्यारोपियों ने खुद सरेंडर कर दिया था. फिलहाल पहले तीनों को नैनी जेल में रखा गया था, लेकिन गैंगवार की आशंका के चलते तीनों को प्रतापगढ़ जिला कारागार में शिफ्ट कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने इस बिल्डर को धमकी देकर मांगे थे पैसे, ऑडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details