दिल्ली

delhi

तेलंगाना में कांग्रेस का 70 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा, भारत जोड़ो यात्रा को दिया श्रेय

By ANI

Published : Dec 3, 2023, 9:44 AM IST

Updated : Dec 3, 2023, 6:21 PM IST

Telangana assembly election 2023 result update : चार राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना) के विधानसभा चुनावों के नतीजे आज घोषित कर दिए गए. इस बीच तमाम पार्टियों की तरफ से लगातार बयान भी दिए गए. तेलंगाना कांग्रेस पार्टी ने बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 70 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया. पढ़ें पूरी खबर... (All India Congress Observer in Telangana

Telangana assembly election 2023 result update
अखिल भारतीय कांग्रेस पर्यवेक्षक माणिकराव

हैदराबाद: तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के परिणाम सामने आ गए हैं. इस बार केसीआर की बीआरएस सत्ता से दूर हो गई. वहीं, कांग्रेस ने पहली बार सत्ता का सुख लिया. तेलंगाना में अखिल भारतीय कांग्रेस पर्यवेक्षक माणिकराव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 70 से अधिक सीटें जीतेगी और एग्जिट पोल में भी यही बात कही गई है. ठाकरे ने तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में बदलाव के लिए नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को श्रेय दिया है.

भारत जोड़ो यात्रा को दिया श्रेय
कांग्रेस पर्यवेक्षक ने कहा कि हमारी पार्टी प्रमुख प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोगों को हमारी नीतियों के बारे में समझाया और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का बहुत प्रभाव पड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना को राज्य का दर्जा दिया था और हर कोई चाहता था कि यह एक अच्छा राज्य बने, हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. सीएम केसीआर ने तेलंगाना में जनता के राजा-महाराजा की तरह व्यवहार किया और उन्हें उनके हक से वंचित रखा.

माणिकराव ने कीकेसीआर की आलोचना
माणिकराव ने सीएम केसीआर की आलोचना करते हुए आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राज्य की जनता के साथ बातचीत करके जमीन पर काम किया है. लेकिन केसीआर की पार्टी बीआरएस ने विज्ञापन पर पैसा खर्च किया है. केसीआर ने अपने फार्म हाउस से सरकार चलाई और राज्य में किसी को भी रोजगार नहीं दिया. लेकिन राज्य की जनता अब जाग गई है. कांग्रेस के प्रति जनता में एक विश्वास बना है. इसलिए इस बार तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनने से कोई भी नहीं रोक सकता.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Dec 3, 2023, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details