दिल्ली

delhi

आसाराम यौन उत्पीड़न मामला: शाहजहांपुर में रेप पीड़ित के परिवार को जान से मारने की धमकी!

By

Published : Apr 9, 2022, 9:12 PM IST

आसाराम यौन उत्पीड़न मामला एक बार फिर चर्चा में है. शाहजहांपुर में रेप पीड़ित के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. आसाराम के गुर्गे की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

asaram bapu
आसाराम बापू (फाइल फोटो)

शाहजहांपुर: आसाराम रेप केस के मामले में रेप पीड़ित के परिवार को धमकी भरा पत्र मिला है. रेप पीड़ित के पिता ने कहा कि उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई. शाहजहांपुर पुलिस इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रही है. वहीं शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक एस.आनंद ने कहा कि शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

शाहजहांपुर में आसाराम बापू रेप केस की पीड़ित के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. पीड़ित के पिता ने बताया कि आसाराम के समर्थक ने उनसे अपशब्द कहे. बाद में घर पर धमकी भरा पत्र फेंका. इस धमकी के बाद जब पुलिस से शिकायत की गई, तो दो कांस्टेबल घर के बाहर तैनात कर दिए गए. इनमें से एक कांस्टेबल को बाद में हटा लिया गया. धमकी वाला पत्र देते हुए वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है.

रेप पीड़ित के पिता ने कहा कि उन्होंने इस बारे में लिखित शिकायत पुलिस को दी है, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई गंभीरता नहीं दिखाई है. वहीं पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा कि हमें कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. इस मामले की शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वो अपने स्तर पर भी इस घटना की जांच कराएंगे.

ये भी पढ़ें - गोण्डा में आसाराम बापू के आश्रम परिसर में खड़ी कार में मिला किशोरी का शव

साल 2013 में आसाराम पर रेप का आरोप लगाया गया था. 28 अप्रैल 2018 को अदालत ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. आसाराम इस समय राजस्थान की जेल में है. शुक्रवार को आसाराम के गोंडा के आश्रम से नाबालिग लड़की का शव मिला था. लाश एक कार से मिली थी. पुलिस ने आश्रम को सील कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details