दिल्ली

delhi

चुनाव में खिसकती जमीन से बौखलाहट में BJP, युवाओं को सिर्फ धोखा दिया: ओवैसी

By

Published : Feb 18, 2022, 1:44 PM IST

कानपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी के मुख्यमंत्री, विधायक से नहीं डरता. बीजेपी ने रोजगार के नाम पर युवाओं को सिर्फ धोखा देने का काम किया है.

जनसभा को संबोधित करते ओवैसी
जनसभा को संबोधित करते ओवैसी

कानपुर:उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 के प्रचार के लिए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी घाटमपुर तहसील के साढ़ कस्बा क्षेत्र पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने घाटमपुर प्रत्याशी ममता चंद्रा और बिठूर प्रत्याशी किरण कुशवाहा के समर्थन में जनता से वोट मांगा. इस दौरान उनके साथ जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा भी मौजूद रहे.

ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि मैं बीजेपी के मुख्यमंत्री, विधायक से नहीं डरता. हम केवल जमीन और आसमान के बनाने वालों से डरते हैं. सरकार ने युवाओं को रोजगार के नाम पर सिर्फ धोखा देने का काम किया है. इस सरकार से आज हर तबके का इंसान नाराज और त्रस्त हो चुका है. इनके राज में गाड़ियों से गरीबों को कुचला जा रहा है. कानून व्यवस्था को भी लेकर भी ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते ओवैसी

देश में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद पर भी ओवैसी ने बीजेपी सरकार को आडे़ हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी से यह सवाल पूछना चाहिए कि जेपी नड्डा की आरती उतारने वाली वह हिजाब पहने मुस्लिम महिलाएं कौन हैं और मोदी जी खुद कहते हैं कि मुस्लिम महिलाओं ने उन्हें वोट दिया है. उनकी रैलियों में शामिल होती हैं तो वह हिजाब वाली महिलाएं कौन है. क्या उन्हें भी तालिबान और अफगानिस्तान ने बिठाया है. दरअसल, चुनाव में बीजेपी की जमीन खिसक रही है. इसलिए वे बौखलाहट में बयान दे रहे हैं.

इसे भी पढे़ं-मेरी भी बेटी एकदिन भारत की प्रधानमंत्री बनेगी और इसे कोई नहीं रोक पाएगा: ओवैसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details