दिल्ली

delhi

म्यूजिकल चेयर की तरह PM की कुर्सी के पीछे भाग रहा विपक्ष, 2024 में नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय: अनुराग ठाकुर

By

Published : May 16, 2023, 1:46 PM IST

Anurag Thakur on opposition
Anurag Thakur on opposition

शिमला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष के पीएम पद के दावेदारों को लेकर कहा कि म्यूजिकल चेयर की तरह प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर लगाए रहते हैं, लेकिन यह कुर्सी मिलती किसी को नहीं.

म्यूजिकल चेयर की तरह PM की कुर्सी के पीछे भाग रहा विपक्ष

शिमला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शिमला प्रवास पर हैं. इस दौरान उन्होंने रोजगार मेले के पांचवें संस्करण में हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 साल में 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का संकल्प लिया है. इसके 4 संस्करणों में 2.88 लाख युवाओं को रोजगार दिए जा चुके हैं. पांचवें संस्करण में 71 हजार युवाओं को रोजगार मिले.

म्यूजिकल चेयर की तरह पीएम की कुर्सी पर नजर:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त विपक्ष ने पहले भी 'महाठगबंधन' बनाने की कोशिश की, लेकिन आम जनता जानती है कि विपक्ष के पास न नियत है, न नीति और न ही नेता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता म्यूजिकल चेयर की तरह प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर लगाए रहते हैं, लेकिन यह कुर्सी मिलती किसी को नहीं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीते 22 साल से एक नेता जो न कभी रुका, न थका और लगातार देश के लिए काम कर रहा है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने कहा कि साल 2019 में भी सीटें 300 के पार थी और 2024 के चुनाव में भी भाजपा 300 से ज्यादा सीट पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है.

हिमाचल के 561 को मिला रोजगार:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अब तक 3.60 लाख युवाओं को रोजगार दिया जा चुका है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह चाहते हैं कि युवा केवल सरकारी नौकर बन कर नहा रहे हैं, बल्कि राष्ट्र निर्माण में सरकार का सहयोग करें. उन्होंने कहा कि मिशन कर्मयोगी के तहत सरकारी कर्मचारियों को समय-समय पर प्रशिक्षण दिया जाता है. उन्होंने कहा कि देश अमृत काल से स्वर्णिम काल की तरफ बढ़ रहा और समय से पहले भारत एक विकसित राष्ट्र बन कर उभरेगा.हिमाचल के 561 युवाओं को भी रोजगार मिला है.

पाकिस्तान खामियाजा भुगत रहा :केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के हालात पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि भारत यह नहीं चाहता कि उनका पड़ोसी देश एक सेल स्टेट बने, लेकिन पाकिस्तान को आतंकी घटनाओं को अंजाम देना बंद करना चाहिए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान खामियाजा भुगत रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सरकार चाहे जिसकी भी हो, उसे आतंक पर कड़ा प्रहार करना चाहिए.

ये भी पढ़ें :कर्नाटक में हार, लेकिन 2024 में बीजेपी होगी 300 पार: अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details