दिल्ली

delhi

Love Jihad: वडोदरा में लव जिहाद का एक और मामला, युवक ने एक बच्चे की मां को डरा धमकाकर किया रेप

By

Published : Jun 1, 2023, 5:58 PM IST

Updated : Jun 2, 2023, 2:49 PM IST

Etv Bharat

गुजरात के वडोदरा में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. वडोदरा में एक युवक ने एक बच्चे की मां के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. नवापुरा पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

वडोदरा: शहर के नवापुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बच्ची की मां के साथ कथित रुप से एक मुस्लिम युवक ने डरा धमका कर दुष्कर्म किया. एक युवक ने पीड़ित महिला को दरगाह पर ले जाकर गहने भी उतार लिए. पीड़िता ने आखिरकार नवापुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद नवापुरा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मोहम्मद हुसैन ने दरगाह का पानी पिलाकर महिला का धर्म परिवर्तन कराने कि कोशिश भी की थी.

शहर के नवापुरा अंसारी मोहल्ला में रहने वाले मोहम्मद हुसैन शेख नाम के युवक ने एक साल पहले सब्जी लेकर घर से निकल रही 22 वर्षीय महिला का पीछा कर उसके साथ छेड़खानी की थी. दोनों के आपस में मिलने के बाद विवाहिता का पति किसी कारणवश बाहर चला गया था. इसी बीच अकेलेपन का फायदा उठाकर मोहम्मद हुसैन शेख महिला के घर पहुंच गया. साथ ही महिला एक बेटे की मां है, इसलिए उसने बेटे को जान से मारने की धमकी देकर और एसिड अटैक कर उसका चेहरा खराब करने की भी धमकी दी. बेटे को जान से मारने की धमकी से डराकर उसने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया. धमकी से डरी विवाहिता ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी.

इस संबंध में नवापुरा पीआई एचएल अहीर ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इस युवक का कोरोना और मेडिकल प्रक्रिया चल रही है. उसके बाद युवक को हिरासत में लिया जाएगा. साथ ही पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए एसएससी अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Jun 2, 2023, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details