दिल्ली

delhi

भीड़ का इंसाफ ! 5 साल की बच्ची को कुचलने वाले ड्राइवर को गुस्साई भीड़ ने जिंदा जलाया, मौत

By

Published : May 14, 2022, 9:38 PM IST

लोडिंग पिकअप वाहन ने 5 वर्षीय बच्ची को रौंद दिया. हादसे में मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के बाद लोडिंग वाहन को चालक सहित आग के हवाले कर दिया.

burnt driver alive in alirajpur
अलीराजपुर मॉब लिंचिंग

अलीराजपुर। जोबट विधानसभा के चन्द्रशेखर आजाद नगर थाना क्षेत्र के ग्राम छोटीपोल गांव में एक लोडिंग पिकअप वाहन ने 5 वर्षीय बच्ची को रौंद दिया. हादसे में मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के बाद लोडिंग वाहन को चालक सहित आग के हवाले कर दिया. आग लगने से चालक बुरी तरह झुलस गया, जिसे कुछ अन्य ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. (driver fired in alirajpur)

अलीराजपुर मॉब लिंचिंग

रास्ते में चालक ने तोड़ा दमः वाहन चालक का नाम मगन पिता थानसिंह रावत 22 वर्ष निवासी ग्राम जामनी थाना जोबट बताया जा रहा है. मामले की सूचना के बाद एसडीओपी व भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. आग में बुरी तरह झुलसे वाहन चालक को इलाज के लिए रेफर किया गया, जहां से उसे बड़ौदा ले जा रहे थे. रास्ते में ही चालक ने दम तोड़ दिया. (road accident in alirajpur)

अलीराजपुर मॉब लिंचिंग

इंदौर अग्निकांड: घायलों ने बयां की दास्तां, बताया कुछ ही मिनट के फासले से बची जान

पुलिस ने एक नामजद व अन्य अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. भाबरा थाना टीआई विजय देवड़ा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7-8 बजे के बीच ग्राम छोटी पोल में एक पिकअप ने बच्ची को रौंद दिया. घटना के बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर से मारपीट करते हुए वाहन में आग लगा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया. एसडीएम किरण अंजना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details