दिल्ली

delhi

आंध्रप्रदेश: कॉलेज में छात्रा की गर्भपात से मौत, मामला दर्ज

By

Published : Apr 15, 2023, 2:37 PM IST

नेल्लोर जनपद के एक निजी कॉलेज में बीटेक की एक छात्रा की कक्षा में गर्भपात के कारण मौत हो गयी. पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

btech student death in nellore
बीटेक की छात्रा की मौत

नेल्लोर:आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के एक निजी कॉलेज में बीटेक की छात्रा की कक्षा में गर्भपात के कारण मौत मामले में पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बीटेक की छात्रा की कक्षा में गर्भपात के कारण मौत हो गई. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मर्रीपाडु मंडल की रहने वाली 19 वर्षीय युवती नेल्लोर में बीटेक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी.

इस महीने की 11 तारीख को जब कॉलेज के सभी छात्र परिसर में थे, तब युवती कक्षा में अकेली थी. काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकली तो छात्रों को शक हुआ. दोस्तों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि युवती कक्षा में बेहोशी की हालत में पड़ी है और काफी खून बह चुका है. उसके बगल में छह महीने का भ्रूण पड़ा था.

साथी छात्रों ने मां और भ्रूण को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी. सूचना मिलने पर नेल्लोर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी इकट्ठा की. इसके बाद छात्रों ने लड़की के पिता को घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें-CM Reddys sticker: कुत्ते ने फाड़ा आंध्र के सीएम की तस्वीर वाला पोस्टर, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने मामले का खुलासा 14 अप्रैल की शाम को किया. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने लड़की के गर्भपात होने के संबंध में छात्रों से पूछताछ शुरू कर दी है. युवती के मोबाइल फोन के आधार पर पता चला कि वह अनंतसागर के कार चालक के संपर्क में थी. नेल्लोर ग्रामीण सीआई श्रीनिवासुलु रेड्डी ने कहा कि वे अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details