दिल्ली

delhi

नुपूर शर्मा को सपोर्ट करने वालों को मिल रहे धमकी भरे कॉल

By

Published : Jul 4, 2022, 10:30 PM IST

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट शेयर करने वालों को धमकी भरे कॉल आने लगे हैं. गुमनाम कॉल के जरिये उन्हें पोस्ट हटाने को कहा जा रहा है. ऐसा नहीं करने पर उन्हें धमकी दी जा रही है कि पूरा देश उनके खिलाफ खड़ा हो जाएगा.

धमकी भरे कॉल
धमकी भरे कॉल

अमरावती : बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट शेयर करने वाले महाराष्ट्र के अमरावती के केमिस्ट उमेश कोल्हे की 21 जून को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. नुपूर शर्मा को सपोर्ट करने वाले उमेश कोल्हे अकेले नहीं थे, जो जिहादी गिरोहों के रडार पर थे. अब सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने वाले अन्य कई लोगों को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है.

ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने नुपूर शर्मा के बयान को समर्थन किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट लगाया था, जिसके बाद उन्हें धमकी भरे कॉल आने लगे हैं. धमकी भरे फोन में आप सुन सकते हैं कि जिस शख्स को कॉल कर पोस्ट हटाने की बात कही जा रही है, वह शख्स बाद में पोस्ट हटाने की बात कह रहा है. ऐसी ही धमकी भरा गुमनाम कॉल अमरावती के एक अन्य शख्स को मिली है, जो वायरल हो रही है.

नुपूर शर्मा को सपोर्ट करने वालों को मिल रही जान से मारने की धमकी

इधर, अमरावती पुलिस को नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट और केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के बीच तार जुड़े होने के बारे में पता था, लेकिन मामले की 'अत्यंत संवेदनशील' प्रकृति के कारण पहले इसका खुलासा नहीं किया गया. पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने सोमवार को यह जानकारी दी. अमरावती में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सिंह ने कहा कि 21 जून की हत्या के मुख्य आरोपी समेत सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक और व्यक्ति की तलाश जारी है.

उन्होंने कहा कि मामले की जांच एक या दो दिन में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) को सौंप दी जाएगी. प्रथम दृष्टया, कोल्हे की हत्या भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए की गई थी, जिनकी पैगंबर मोहम्मद के बारे में की गई टिप्पणियों से सोशल मीडिया पर भारी आक्रोश पैदा हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details