दिल्ली

delhi

गुवाहाटी में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे शाह और नड्डा

By

Published : Oct 8, 2022, 10:20 AM IST

Updated : Oct 8, 2022, 10:33 AM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज असम की राजधानी गुवाहाटी के बेलटोला में पार्टी के नवनिर्मित प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.

Amit Shah and JP Nadda vists Assam to inaugurate BJP office in GuwahatiEtv Bharat
गुवाहाटी में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे शाह और नड्डा

गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार को असम की राजधानी गुवाहाटी के बेलटोला में पार्टी के नवनिर्मित प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. निर्धारित यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, शाह और नड्डा गुवाहाटी में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

इसके बाद नड्डा राज्य से रवाना जाएंगे, जबकि शाह पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों, मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों के साथ मादक पदार्थों के मुद्दे पर बैठक करेंगे. यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, शुक्रवार को असम के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री शनिवार शाम उत्तर पूर्वी अंतरिक्ष उपयोग केंद्र (एनईएसएसी) पर एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

ये भी पढ़ें- 'हमें किसी ने रूस से तेल खरीदने से मना नहीं किया है': हरदीप पुरी

यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक, रविवार सुबह शाह कामाख्या देवी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रशासनिक स्टाफ कॉलेज में आयोजित उत्तर पूर्वी परिषद (एनईसी) के पूर्ण सत्र को संबोधित करेंगे. दोपहर के समय गृह मंत्री राज्यस्तरीय पुलिस अधीक्षक सम्मेलन का उद्घाटन करने के लिए गोलाघाट जिले के दरगांव रवाना होंगे. इसके बाद वह जोरहाट हवाई अड्डे से नयी दिल्ली के लिए वापसी की उड़ान भरेंगे.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated :Oct 8, 2022, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details