दिल्ली

delhi

मामूली विवाद पर एक व्यक्ति की हत्या, नरबलि की आशंका

By

Published : Oct 14, 2021, 6:07 PM IST

raw

तमाड़ थाना क्षेत्र में ग्रामीण उस वक्त नाराज हो गए जब उन्हें पता चला कि दुर्गा नवमी के मौके पर एक व्यक्ति की बलि दी गई है. हालांकि, मामला कुछ और निकला.

रांची :तमाड़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. जिसके बाद इलाके में ये बात फैल गई की उसकी बलि दी गई है. इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उसके पास से धारदार हथियार भी बरामद किया गया है. नरबलि की आशंका के बीच ग्रामीणों में आक्रोश है.

बुंडू के डीएसपी अजय कुमार ने ईटीवी भारत को बताया आज सुबह 6 बजे के करीब हराधन लोहरा और तरुण महतो के बीच दातुन काटने को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को धमकी तक दे डाली. विवाद के दौरान तरुण महतो ने धारदार हथियार से हराधन लोहरा पर हमला बोल दिया.

मामूली विवाद पर एक व्यक्ति की हत्या

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायल हराधन लोहरा को एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हराधन लोहरा की मौत के बाद पुलिस ने तरुण महतो को हिरासत में ले लिया. तरुण के पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी तरुण ने विवाद में हमले के आरोप को स्वीकार कर लिया है. तरुण के मुताबिक उसने गुस्से में उसके गले पर हथियार चला दिया था. मृतक हराधन लोहरा और आरोपी तरुण महतो दोनों पितई गांव के हैं. पूरा मामला तमाड़ थाना क्षेत्र का है.

पढ़ें :-झारखंड में डायन का आरोप लगाकर पति-पत्नी समेत 3 की हत्या

रांची के रूरल एसपी नौशाद आलम ने बताया कि तमाड़ से यह सूचना आई थी कि हराधन लोहरा नाम के एक व्यक्ति का किसी ने गला रेत दिया है. पूछताछ में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि तरुण महतो सुबह से ही किसी व्यक्ति की बलि देने की बात कर रहा था. ग्रामीणों की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गए आनन-फानन में पुलिस की टीम में छापेमारी कर तरुण महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details