दिल्ली

delhi

बीजेपी विधायक एसआर विश्वनाथ की हत्या की साजिश रचने आरोप, सीबीआई ने शुरू की जांच

By

Published : Dec 1, 2021, 3:38 PM IST

Karnataka CM Basavaraj Bommai
कर्नाटक सीएम बसवराज बोम्मई ()

यालहंका भाजपा विधायक एसआर विश्वनाथ (Yalahanka BJP MLA SR Vishwanath) की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. कांग्रेस नेता एमएन गोपालकृष्ण (Congress leader MN Gopalkrishna) के बारे में गंभीर आरोपों का एक वीडियो वायरल हो गया है.

बेंगलुरू :यालहंका भाजपा विधायक एसआर विश्वनाथ (Yalahanka BJP MLA SR Vishwanath) समर्थक देवराज उर्फ ​​कुल्लादेवराज ने उस वीडियो में एमएन गोपालकृष्ण का एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वे विधायक को मारने की योजना के बारे में बात कर रहे हैं. करीब 5 महीने पहले यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया था, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

जैसे ही वीडियो क्लिप वायरल हुई तो यह बताया गया कि सीसीबी पुलिस ने गोपालकृष्ण को हिरासत में (Gopalkrishna in custody) ले लिया है और पूरी रात पूछताछ की गई है. उधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एसआर विश्वनाथ की हत्या की साजिश पर वीडियो बनाने वाले देवराज को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें -कंगना रनौत के खिलाफ SC में याचिका दायर, जानिए क्या है मामला

इस घटना के बारे में बात करते हुए सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि मुझे अभी तक इस घटना के बारे में पता नहीं है. जल्द ही संबंधित अधिकारियों से बात करूंगा. इस बारे में मैं खुद विश्वनाथ से बात करूंगा. उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि उसके आधार पर क्या कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details