दिल्ली

delhi

भावी PM वाले पोस्टर पर अखिलेश का मजेदार जवाब, कहा- कांग्रेस-सपा के सोचने का तरीका अलग-अलग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 23, 2023, 5:54 PM IST

Updated : Oct 23, 2023, 7:41 PM IST

SP President Akhilesh Yadav reached Uttarakhand सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव निजी दौरे पर परिवार समेत उत्तराखंड पहुंचे हैं. वह कौडियाला में एक होटल में रुके हैं. सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव मंगलवार को बदरीनाथ-केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए जा सकते हैं. अखिलेश यादव ने लखनऊ में उनके भावी पीएम के पोस्टर लगने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है.

AKHILESH YAADAV
अखिलेश यादव

उत्तराखंड पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव.

डोईवाला (उत्तराखंड):समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को परिवार समेत उत्तराखंड पहुंचे. अखिलेश यादव का ये निजी दौरा है. देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरते ही सपा कार्यकर्ताओं ने फूलों का गुलदस्ता और माला पहनाकर उनका देवभूमि आगमन पर स्वागत किया. इसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कड़ी सुरक्षा के बीच बाय रोड ऋषिकेश के लिए रवाना हुआ.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को शाम 4:30 बजे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने निजी दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं, लगभग 4:30 बजे इंडिगो की फ्लाइट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद अखिलेश यादव कड़ी सुरक्षा के बीच कार से बदरीनाथ-श्रीनगर रोड की तरफ ऋषिकेश से 40 किमी दूर कौडियाला के लिए रवाना हुआ. बताया जा रहा है कि यह उनका निजी दौरा है. वह कौडियाला में 'द ताज' होटल में रुकेंगे.

वहीं, एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र और उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर कई निशाने साधे. वहीं, लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर अखिलेश यादव के भावी प्रधानमंत्री के पोस्टर लगाए जाने के सवाल पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'पोस्टर कोई भी लगा सकता है. पोस्टर लगाने से कोई भी प्रधानमंत्री नहीं बनता है. कार्यकर्ता की भावना और उसकी सोच व उसके तरफ से ये बात कही गई है. समाजवादियों का लक्ष्य सिर्फ 2024 में भारतीय जनता पार्टी को रोकना है'.
ये भी पढ़ेंः"अखिलेश यादव देश के भावी प्रधानमंत्री", सपा अध्यक्ष के लिए लगी होर्डिंग में लिखा गया बधाई संदेश

वहीं कांग्रेस के साथ कथित मतभेद पर भी अखिलेश यादव ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि दोनोें के बीच कोई मतभेद नहीं है. कांग्रेस और सपा के सोचने का तरीका अलग-अलग है. वहीं, उत्तराखंड में सपा संगठन पर उन्होंने कहा कि, उत्तराखंड में संगठन इतना मजबूत नहीं है. लेकिन कुछ काम अगर हम याद करें तो समाजवादियों की बड़ी देन है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जल्द सपा का संगठन बनेगा. कोशिश रहेगी का सपा आगे उत्तराखंड में चुनाव लड़े. वहीं, सूत्रों के मुताबिक, अखिलेश यादव 24 अक्टूबर को बदरीनाथ और केदरानाथ धाम जा सकते हैं.

Last Updated :Oct 23, 2023, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details