दिल्ली

delhi

ओवैसी ने जम्मू एयरबेस पर ड्रोन हमले को बताया पुलवामा जैसा

By

Published : Jun 28, 2021, 2:03 PM IST

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू में वायुसेना एयरबेस पर हुए ड्रोन हमले पर कहा कि यह पुलवामा जैसा हमला है. इसकी जिम्मेदारी सरकार पर आती है.

असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद :एआईएमआईएम अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू में वायुसेना के एयरबेस पर हुए ड्रोन हमले को पुलवामा जैसा हमला करार दिया है.

जम्मू एयरबेस हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि ड्रोन द्वारा तय की गई लंबी दूरी से ऐसा लगता है कि यह अमेरिका या चीन द्वारा निर्मित था. उन्होंने कहा, 'यह जम्मू एयरबेस पर पुलवामा जैसा हमला है. जिम्मेदारी सरकार पर आती है. वे पाकिस्तान के साथ क्या बात कर रहे हैं? क्या मोदी सरकार जवाबी कार्रवाई करेगी?

ओवैसी ने कहा कि सरकार ने पुलवामा हमले के बाद जिस तरह की जवाबी कार्रवाई की थी, उसी तरह की कार्रवाई करनी चाहिए.

गौरतलब है कि जम्मू में वायुसेना के एयरबेस में रविवार (27 जून) पांच मिनट के अंतराल में दो धमाके हुए. ये धमाके तकनीकी क्षेत्र में हुए थे. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने घटना को आतंकी हमला करार दिया था. सिंह ने बताया कि हमला दो ड्रोन से किया गया है.

यह भी बताया जा रहा है कि इस तरह का हमला पहली बार हुआ है. पाकिस्तान के आतंकवादियों ने संभवत: पहली बार ड्रोन के जरिए हमला किया है. फिलहाल एनआईए मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- पहली बार ड्रोन से आतंकी हमला, जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट में 5 मिनट के अंदर 2 ब्लास्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details