दिल्ली

delhi

AIMIM Chief Rajasthan Tour : मुस्लिम मुसाफिरखाने के बजाए 2 जुलाई को जयपुर के रामलीला मैदान में होगी असदुद्दीन ओवैसी की सभा

By

Published : Jul 1, 2023, 9:02 AM IST

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की 2 जुलाई को जयपुर में होने वाली जनसभा पर छाए संकट के बादल अब छंट गए हैं. ओवैसी की सभा अब राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुस्लिम मुसाफिरखाने के बजाए रामलीला मैदान पर होगी.

Asaduddin Owaisi Jaipur Rally
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

जयपुर. ऑल इंडिया मजलिस ई इन्तेहाजुल मुस्लिम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की 2 जुलाई को जयपुर में प्रस्तावित जनसभा पर छाए संकट के बादल अब छंट गए हैं. अब ओवैसी की 2 जुलाई को होने वाली जनसभा मोती डूंगरी रोड स्थित मुस्लिम मुसाफिरखाने की बजाए रामलीला मैदान में होगी. इसमें जयपुर के साथ ही प्रदेशभर से बड़े पैमाने पर समर्थकों के आने की उम्मीद है.

AIMIM की कोर कमेटी के अध्यक्ष जमील खान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पहले AIMIM प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा 2 जुलाई को मुस्लिम मुसाफिरखाने में होने वाली थी. लेकिन पुलिस ने यहां जनसभा की अनुमति नहीं दी थी. अब यह जनसभा रामलीला मैदान में रखी गई है.

पढ़ें :जयपुर में AIMIM प्रमुख ओवैसी की जनसभा पर संशय, पुलिस ने इन कारणों से नहीं दी अनुमति

जगह की कमी का हवाला देकर पुलिस ने रोकी थी अनुमति : जयपुर पुलिस ने पहले प्रस्तावित सभा स्थल मुस्लिम मुसाफिरखाने पर जगह की कमी और उस इलाके में यातायात के दबाव का हवाला देकर इस जनसभा की अनुमति नहीं दी थी. दरअसल, AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता जावेद अली खान ने मोती डूंगरी रोड स्थित मुस्लिम मुसाफिरखाना में दो जुलाई को पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा के लिए जयपुर पुलिस से अनुमति मांगी थी.

इस पर जयपुर (पूर्व) डीसीपी कार्यालय ने लालकोठी थाना पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगी थी. लालकोठी पुलिस ने जगह की कमी और यातायात के अत्यधिक दबाव को देखते हुए वहां सभा की अनुमति नहीं देने की अनुशंसा की थी. इस पर डीसीपी (पूर्व) ने मुस्लिम मुसाफिरखाने पर सभा की अनुमति नहीं दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details