दिल्ली

delhi

फिल्म 'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा पहुंचे वृंदावन, बांके बिहारी के दर्शन कर कही ये बात...

By

Published : Aug 20, 2023, 1:52 PM IST

फिल्म गदर 2 की बंपर संफलता के बाद शनिवार को फिल्म के निर्देशक और उनके बेटे एक्टर उत्कर्ष शर्मा मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने पूरे परिवार के साथ बांके बिहारी के दर्शन किए. मूल रूप से मथुरा के रहने वाले अनिल शर्मा भक्ति भाव में डूबे नजर आए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा पहुंचे फिल्म गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा.

मथुराःफिल्मगदर 2 इन दिनों पूरे देश में गदर मचा रही है. फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक अनिल शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ बांके बिहारी के दर्शन के लिए मथुरा पहुंचे. इस दौरान वह, उनकी पत्नी, बेटी और बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आए. बता दें कि उत्कर्ष ने गदर 2 में चरण जीत सिंह उर्फ और जीते का किरदार निभाया है. शनिवार को बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर पूरे परिवार ने ठाकुर जी के दर्शन किए. बता दें कि अनिल शर्मा मूल रूप से मथुरा के ही रहने वाले हैं, जो काफी छोटी उम्र में ही मुंबई चले गए थे, यहां उन्होंने फिल्मों में अपना कैरियर बना लिया.

दर्शन करने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि 'बांके बिहारी जी को हम बचपन से ही देखते रहे हैं. मुंबई में तो मैंने जन्म नहीं लिया है मथुरा में ही लिया है. आज जो झूला मैंने भगवान का देखा वह मुझे बहुत सुंदर लगा. 1947 में 15 अगस्त के दिन ही भगवान झूले में विराजे थे. उसी दिन देश की आजादी हुई थी, इससे सुंदर बात और क्या हो सकती है.'

हरियाली तीज के मौके पर वृंदावन पहुंचे अनिल शर्मा ने लोगों को हरियाली तीज की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि ब्रज क्षेत्र का पहला हीरो यहां से निकला है. उत्कर्ष शर्मा मुझे इस बात पर गर्व है. यह कृष्ण की नगरी है. कलाकार यहां होते हैं. कला यहां होनी चाहिए. यहां की कला और आगे बढ़ें, यही मेरी शुभकामनां हैं.

वहीं, अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने कहा, 'मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब मानता हूं कि आज के दिन मुझे यहां आना हुआ. भगवान के ऐसे दर्शन कहां मिलते हैं. गदर 2 की सफलता से ज्यादा आशीर्वाद और क्या मिल सकता था. गदर और गदर 2 दोनों को जनता का प्यार-सम्मान मिला. बस उसी चीज की खुशी है. आशीर्वाद लेने के लिए हम बांके बिहारी के पास आए हैं. मथुरा की जमीन से बहुत भावनाएं जुड़ी हुई है. यहां के लोग अपने ही लगते हैं. मथुरा में जीनियस फिल्म की हम शूटिंग कर चुके हैं और आगे भी फिल्मों की शूटिंग यहां करेंगे और गदर मचाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Wacth Video:सुपरस्टार रजनीकांत ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, मुलायम सिंह को किया नमन

ABOUT THE AUTHOR

...view details