दिल्ली

delhi

शूटर अरुण मौर्या के परिवार के बाद अब लवलेश तिवारी के परिवार ने छोड़ा घर

By

Published : Apr 17, 2023, 9:50 PM IST

कासगंज में अतीक और अशरफ को गोली मारने के आरोपी अरुण मौर्या के परिजनों ने जहां घर छोड़ दिया वहीं बांदा में दूसरे शूटर लवलेश तिवारी के परिजनों ने भी घर छोड़ दिया है. घर के बाहर पुलिस तैनात है.

Etv bharat
Etv bharat

बांदाः प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ कि जिन 3 शूटरों ने हत्या की थी उनमें से एक बांदा जिले का लवलेश तिवारी भी शामिल है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बांदा में रविवार को लवलेश के परिवार की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस की तैनाती की गई थी. सोमवार को लवलेश का परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया. इसकी चर्चा जिले में होती रही. बता दें कि इससे पहले शूटर अरुण मौर्या का परिवार भी कासंगज में घर छोड़कर कहीं चला गया है.

बांदा में लवलेश तिवारी का परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया.

बता दें कि रविवार को पुलिस अधीक्षक लवलेश के घर पहुंचे थे. वहां उन्होंने परिवार के साथ बात की थी. साथ ही सुरक्षा को लेकर पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए थे. सोमवार को पता चला कि लवलेश का परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया. हालांकि घर के बाहर पुलिस कर्मी तैनात रहे.

आपको बता दें कि इससे पहले अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में शामिल शूटर अरुण मौर्या के परिजन घर छोड़कर कहीं चले गए. अरुण मूल रूप से कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कादरवाड़ी का रहने वाला है. अरूण मौर्या पुत्र दीपक वर्तमान में हरियाणा के पानीपत जिले के विकास नगर में रह रहा था. वहीं, अब लवलेश का परिवार कहीं चला गया है. अंदेश जताया जा रहा है कि या तो परिवार सुरक्षा के मद्देनजर कहीं चला गया है या फिर पुलिस ने परिवार को कहीं और भेज दिया है. हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः अपनी कौम पर भी अतीक अहमद ने खूब ढाए जुल्म, इनकी जिंदगी नर्क जैसी बना दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details