दिल्ली

delhi

धर्मनगरी हरिद्वार पहुंची कंगना रनौत, कहा- अब हो जाएं बाबा केदार के दर्शन

By

Published : May 23, 2023, 5:38 PM IST

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपने परिवार के साथ हरिद्वार पहुंची हैं. इसी बीच उन्होंने इस बार बाबा केदार के दर्शन होने की बात कही है. एक्ट्रेस ने सबसे पहले निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी व अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी से भेंट की.

Actress Kangana Ranaut reached Haridwar
मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत हरिद्वार पहुंचीं.

हरिद्वार (उत्तराखंड):बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली और अक्सर बयानों से चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज एक बार फिर अपने परिवार के साथ धर्मनगरी हरिद्वार पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी व अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्रपुरी से मिलकर आशीर्वाद लिया. सबसे पहले उन्होंने दक्षिणी काली मंदिर में विधायक उमेश कुमार के साथ पूजा की.

महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी से आध्याम ज्ञान लेतीं कंगना रनौत.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि इससे पहले हमारी दो धामों की यात्रा खराब मौसम के कारण नहीं हो पाई थी, इसलिए आज फिर हरिद्वार में आकर साधु संतों का आशीर्वाद लिया है, ताकि इस बार महादेव के दर्शन हो ही जाएं. वहीं, सनातन धर्म पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारा सनातन धर्म बहुत ही प्राचीन और अद्भुत धर्म है. इसके विषय में जितना जाना जाए उतना कम है.

हरिद्वार पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत

द केरला स्टोरी पर बोलते हुए कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा लोगों को शिकायत रहती है कि जो ऑडियंस मूवी देखना चाहती है. उस तरह की मूवी फिल्म इंडस्ट्री नहीं बना रही है, लेकिन इस तरह की मूवी आने से लोगों की शिकायतें दूर होती है और फिल्म इंडस्ट्री को भी फायदा होता है. वहीं, अपनी अपकमिंग मूवी पर बोलते हुए कंगना ने कहा कि मैं खुद डायरेक्टर के तौर पर फिल्म इमरजेंसी में डेब्यू करने जा रही हूं और उम्मीद करती हूं कि जिस तरह से मणिकर्णिका फिल्म को लोगों ने पसंद किया. उसी तरह मेरी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को भी लोग पसंद करेंगे.

दर्शन के लिए मंदिर पहुंची कंगना रनौत
ये भी पढ़ें:नंगे पांव बाबा केदार के दर पर पहुंचे 'मिस्टर खिलाड़ी' अक्षय कुमार, माथे पर बनवाया त्रिपुंड

फिल्मों पर होने वाले बैन पर बोलते हुए कंगना ने कहा कि जो लोग फिल्मों को बैन करने की मांग करते हैं या फिर बैन करते हैं, तो उन्हें समझना चाहिए कि गवर्मेंट द्वारा एक सेंसर बॉडी होती है, जो फिल्मों को अनुमति देती है. ऐसे में यह एक तरह से संविधान का निरादर होता है.

भगवान का जल लेती हुईं कंगना रनौत
ये भी पढ़ें: Sky Force: अक्षय कुमार की 'स्काई फोर्स' के लिए फाइनल हुईं ये 2 एक्ट्रेस?, जानें कब से शुरू हो रही शूटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details