दिल्ली

delhi

सांस्कृतिक उत्सव निनाद के समापन पर हेमा मालिनी ने दी दमदार परफॉर्मेंस, नृत्य में मां दुर्गा के रूप की दी जीवंत प्रस्तुति

By

Published : Jul 11, 2023, 11:01 AM IST

Updated : Jul 11, 2023, 11:23 AM IST

देहरादून में आयोजित सांस्कृतिक उत्सव निनाद के समापन पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. उन्होंने दुर्गा स्तुति पर नृत्य नाटिका का मंचन किया, जिसे देख कर लोग मंत्रमुग्ध हो गए. इसी बीच सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे.

Etv Bharat
Etv Bharat

सांस्कृतिक उत्सव निनाद के समापन पर हेमा मालिनी ने दी दमदार परफॉर्मेंस

देहरादून (उत्तराखंड): संस्कृति विभाग द्वारा आयोजित सांस्कृतिक उत्सव निनाद कार्यक्रम का बीते देर रात समापन हो गया है. समापन के मौके पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी. हेमा मालिनी ने स्टेज पर लगातार तकरीबन 2 घंटे तक अपनी दमदार प्रस्तुति दी. उन्होंने दुर्गा स्तुति पर नृत्य नाटिका का मंचन किया. हेमा मालिनी का परफॉर्मेंस देखकर कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए और नृत्य का जमकर लुत्फ उठाया.

कार्यक्रम में दीप प्रज्वलित करते हुए सीएम धामी

हेमा मालिनी ने प्रस्तुति से मोहा सबका मन: संस्कृति विभाग के निदेशक बीना भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड संस्कृति विभाग द्वारा चार दिनों तक आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में उत्तराखंड संस्कृति विभाग द्वारा योग से लेकर संस्कृति से जुड़े हर एक पहलू को छूने का प्रयास किया गया है. वहीं, संस्कृति विभाग द्वारा इस कार्यक्रम के जरिए उत्तराखंड के प्रति और उत्तराखंड की संस्कृति के प्रति एक बेहतर रिस्पांस देखने को मिला है. उन्होंने बताया कि समापन के दौरान अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया.

ये भी पढ़ें:मथुरा में इलेक्ट्रिक बस में हेमा मालिनी ने पांच किलोमीटर का तय किया सफर, यात्रियों ने किया फोटोशूट

समापन में CM धामी रहे मुख्य रूप से मौजूद:समापन के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मुख्य रूप से मौजूद रहे. वहीं, इससे पहले उन्होंने महिला सशक्तिकरण और बाल विकास विभाग के तहत राज्य के सभी 13 जिलों के जिला कार्यक्रम अधिकारियों के लिए खरीदे गए नये विभागीय वाहनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि बाल विकास विभाग के तहत खरीदे गए इन वाहनों से निश्चित तौर पर विभागीय अधिकारियों को सुविधा मिलेगी. वहीं, सरकार की योजनाओं को भी गति मिलेगी. इसके अलावा उन्होंने कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य और उनके विभाग द्वारा किए जा रहे तमाम कार्यों के लिए विभाग का आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें:महिला पहलवानों के प्रदर्शन पर मथुरा सांसद हेमा मालिनी बोलीं, सरकार महिलाओं के लिए करेगी अच्छा, न करें चिंता

Last Updated :Jul 11, 2023, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details