दिल्ली

delhi

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल, चन्नी बोले-ये शुभ शगुन

By

Published : Jan 10, 2022, 4:52 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 6:18 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (bollywood actor sonu sood) की बहन मालविका (malvika) ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. मालविका अपने भाई सोनू के साथ चैरिटी फाउंडेशन चलाती हैं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा ये पार्टी के लिए शुभ शगुन है.

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi
सीएम चन्नी और सिद्धू के साथ मालविका

चंडीगढ़ : बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद की बहन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सोनू सूद की बहन मालविका ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu) ने सोनू और उनकी बहन से मोगा स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) ने कहा कि 'हम सब मालविका का स्वागत करते हैं और मुझे खुशी है कि एक समाजसेवी परिवार की एक सदस्य का हमारी पार्टी में होना बहुत बड़ा शुभ शगुन है. मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले समय में मोगा की बड़ी सेवा करेंगी.'

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सोनू सूद अपनी अच्छाई और इंसानियत के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और आज उस परिवार का एक सदस्य कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है.

गौरतलब है कि मालविका के चुनाव लड़ने के फैसले के साथ ही कयासों का दौर शुरू हो गया था. कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर में मालविका के साथ उनके अभिनेता भाई सोनू सूद भी थे. हालांकि कैप्टन अब कांग्रेस छोड़ चुके हैं.

भाई सोनू के साथ चलाती हैं चैरिटी फाउंडेशन

तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी मालविका सूद सच्चर (38) मोगा शहर की सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य क्षेत्र में अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं. सोनू सूद की बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में रहती हैं. मालविका और सोनू साथ मिलकर अपने दिवंगत माता-पिता शक्ति सागर सूद और सरोज बाला सूद की याद में सूद चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मालविका एक कंप्यूटर इंजीनियर हैं. वह जरूरतमंद छात्रों को मुफ्त अंग्रेजी की कोचिंग भी देती हैं. उन्होंने शिक्षाविद गौतम सच्चर से शादी की है और यह दंपती फाउंडेशन द्वारा संचालित चैरिटी परियोजनाओं की देखभाल करता है.

पढ़ें- यूपी विस चुनाव में कांग्रेस 50 फीसदी महिलाओं को देगी टिकट : प्रियंका गांधी

Last Updated :Jan 10, 2022, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details