दिल्ली

delhi

बच्चे को हुई दिल की बीमारी, टीचर के ट्वीट पर सोनू सूद ने उठाया इलाज का जिम्मा

By

Published : Apr 1, 2021, 9:50 PM IST

अभिनेता सोनू सूद तरह-तरह से लोगों की मदद करते रहते हैं. अब उन्होंने झांसी जिले के रहने वाले नसीम के तीन वर्षीय बेटे अहमद के दिल की बीमारी का इलाज कराने का जिम्मा उठाया है.

सोनू सूद
सोनू सूद

लखनऊ : फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने झांसी के एक बच्चे के दिल की जन्मजात बीमारी के इलाज का जिम्मा उठाया है. दरअसल, झांसी की रहने वाली सुष्मिता गुप्ता ने ट्विटर पर एक बच्चे की बीमारी का जिक्र करते हुए सोनू सूद से मदद मांगी थी. इसके बाद सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वे बच्चे के इलाज कराएंगे.

दरअसल, जिले के नन्दनपुरा के रहने वाले नसीम के तीन वर्षीय बच्चे अहमद के दिल की बीमारी के इलाज का खर्चा परिवार के लोग वहन नहीं कर पा रहे थे. नसीम मजदूरी का काम करता है और किसी तरह परिवार गुजर बसर करता है. नसीम ने बच्चे के इलाज के लिए 'उम्मीद रोशनी के नाम' की संस्था से मदद मांगी.

संस्था की सदस्य और शिक्षिका सुष्मिता गुप्ता ने बच्चे की तस्वीर और डॉक्टर के सलाह से जुड़े कागज 20 मार्च को ट्विटर पर शेयर कर सोनू सूद से मदद मांगी थी. गुरुवार यानी एक अप्रैल को सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि इस बच्चे के इलाज की व्यवस्था हो गई है.

पढ़ें :-मिसाल : फिल्मी विलेन छेदी सिंह बने रियल 'हीरो', मासूम के दिल का कराया ऑपरेशन

सुष्मिता गुप्ता ने बताया कि इस बीमारी के इलाज पर चार से पांच लाख रुपये का खर्च आना था, लेकिन परिवार यह खर्च वहन नहीं कर पा रहा था. हमने सोनू सूद से मदद मांगी तो उन्होंने इलाज की जिम्मेदारी उठा ली.

बच्चा और उसके परिवार के लोग तीन अप्रैल को मुंबई के लिए रवाना होंगे. सोनू सूद के सहयोगी ने अवगत कराया है कि चार अप्रैल को बच्चे का इलाज शुरू हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details