दिल्ली

delhi

गोव‍िंदा ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- UP में व्यापारियों और फ‍िल्म इंडस्ट्री के लिए बेहतर माहौल

By

Published : May 9, 2022, 6:41 AM IST

etv bharat
actor govinda praises cm yogi

बाराबंकी में एक्टर गोविंदा ने रविवार को यूपी की योगी सरकार की तारीफ की.गोविंदा ने कहा क‍ि योगी सरकार में उत्‍तर प्रदेश में फ‍िल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी अनुकूल हो गया है.

बाराबंकी: एक्टर गोविंदा ने रविवार को यूपी की योगी सरकार की तारीफ की.गोविंदा ने कहा क‍ि योगी सरकार में उत्‍तर प्रदेश में फ‍िल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी अनुकूल हो गया है. गाेविंदा रविवार को सफेदाबाद के पास नेचर पालीप्लास्ट लिमिटेड के प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उन्हें देखने के लिए यहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. उन्होंने कि कि प्लांट के लगने से प्रदेश के युवाओं को काफी फायदा मिलेगा. रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे.

गोविंदा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी अच्छा हो गया है. इसी का नतीजा है कि सभी आगे बढ़कर यूपी में अपने नए प्लांट लगा रहे हैं. बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के आसपास के सैकड़ों बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. उत्तर प्रदेश का माहौल बिहार से भी ज्यादा अच्छा है. बिहार में नीतीश कुमार की तरह यहां की सरकार भी विकास के नित नए आयाम गढ़ रही है.

ये भी पढ़ें- राज ठाकरे के अयोध्या आने से पहले ही असली और नकली रामभक्त की लड़ाई...ये है पूरा मामला

इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश सुरेका, सांसद सीतापुर राजेश वर्मा, सांसद मिश्रिख अशोक रावत, विधायक लखनऊ नीरज वोरा, विधायक महोली शशांक त्रिवेदी, ज्वाइंट कमिश्नर इंडस्ट्री अयोध्या और देवी पाटन मंडल हरीश प्रताप सिंह, भाजपा के लखनऊ महानगर पूर्व अध्यक्ष मनोहर सिंह और अन्य लोग मौजूद थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details