दिल्ली

delhi

Patna Honey Trap : सेना के जवान के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

By

Published : Nov 15, 2021, 7:53 PM IST

पटना में सेना से जुड़ी जानकारी पाकिस्तानी महिला को देने के मामले में आर्मी जवान गणेश कुमार से 30 घंटे कड़ी पूछताछ की गई. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Patna Honey Trap
Patna Honey Trap

पटना :बिहार के पटना (Patna) जिले केदानापुर स्टेशन से हनी ट्रैप (Honey Trap) मामले में आर्मी के जवान गणेश कुमार को गिरफ्तार किया गया था. 30 घंटे पूछताछ के बाद खगौल थाने में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है और जेल भेज दिया गया है.

दानापुर हनी ट्रैप मामले में आर्मी के जवान पर खगौल थाने में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पाकिस्तानी लड़की को व्हाट्सएप पर देश की सिक्रेट इंफॉर्मेशन देने का आरोप लगाया गया है. आरोपी को खगौल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, इस मामले में एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस ने देर रात तक पूछताछ की.

सेना के जवान के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

''ऑफिस सीक्रेट लीक करने और बॉर्डर पार भेजने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिसके कुछ साक्ष्य भी मिले हैं. वहीं, गिरफ्तार सैनिक गणेश से पूछताछ में एटीएस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, जिसकी निशानदेही पर जांच शुरू कर दी गई है.''-सैयद इमरान मसूद, ASP दानापुर

ये भी पढ़ें-Honey Trap : पाकिस्तानी महिला को सेना का जवान दे रहा था खुफिया जानकारी, Bihar ATS ने किया गिरफ्तार

भारतीय सेना के मेडिकल कोर में तैनात सैनिक गणेश कुमार को पाकिस्तानी महिला को सेना की खुफिया जानकारी देने के मामले में एटीएस टीम ने खगौल थाने में देर रात तक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. वहीं, गिरफ्तार सैनिक नालंदा जिले के आस्थावा का मूल निवासी है. फिलहाल, महाराष्ट्र के पुणे में तैनात था.

बताया जाता है कि आर्मी इंटेलिजेंस के इनपुट पर एटीएस टीम ने सैनिक गणेश से पूछताछ की. वहीं, 2019 में भी बिहार और झारखंड सब एरिया मुख्यालय में डिप्टी जीओसी के रनर सैनिक सुरजीत सिंह पर आईएसआई एजेंट महिला के फेसबुक पर सेना की गोपनीय रिपोर्ट लीक करने के मामले में कोर्ट ऑफ इंन्क्वायरी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details