दिल्ली

delhi

Bilaspur news: बिलासपुर में कंझावला जैसा कांड, कार सवार ने 20 मीटर तक युवक को घसीटा !

By

Published : May 3, 2023, 1:33 PM IST

Man trapped under car in Bilaspur but survived

बिलासपुर में दिल्ली के कंझावला जैसी वारदात हुई है. यहां पुराने बस स्टैंड में एक शख्स को चलती कार घसीटते हुए 20 मीटर तक ले गई. इस दौरान शख्स कार के नीचे फंसा रहा. आस पास के लोग शोर मचाते रहे . लेकिन कार नहीं रुकी. गनीमत रही कि कार एक पोल से टकराकर रुक गई. जिसकी वजह से युवक की जान बच गई.

बिलासपुर में कंझावला जैसा कांड !

बिलासपुर:बिलासपुर में दिल्ली के कंझावला जैसा वाकया हुआ है. यहां एक कार सवार लड़का और लड़की ने पहले युवक को टक्कर मारी. फिर उसे अपनी कार से घसीटते हुए 20 मीटर तक दूरी तक ले गए. इस तरह सड़क पर कार सवार की जानलेवा हरकत एक आम इंसान के लिए जानलेवा हो गई. शराब के नशे में चूर एक लड़के और एक लड़की कार में सवार थे. कार को लड़का ड्राइव कर रहा था. उसने बिलासपुर के पुराने बस स्टैंड पर एक युवक को पहले टक्कर मारी. फिर उसे 20 मीटर तक घसीटता हुआ कार में ले गया. लोग चिल्ताते रहे. लेकिन कार सवार नहीं रुका. शुक्र है कि कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई. उसके बाद कार रुक गई. तब जाकर युवक की जान बच पाई. हालांकि इस हादसे मे युवक को एक खरोच भी नहीं आई है. वह बाल बाल बच गया. लेकिन इस हादसे ने दिल्ली के कंझावला हादसे की याद दिला दी.

ऐसे कार ने मारी टक्कर: मंगलवार की शाम तारबहार थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड के पास शिव टॉकीज चौक से बस स्टैंड की ओर एक कार आ रही थी. कार में सवार लड़का और लड़की नशे में धुत थे. लड़का कार चला रहा था. इस दरौन सड़क के किनारे एक शख्स चल रहा था. उसे कार सवार ने टक्कर मारी. फिर कार को रोकने की बजाय वह उसे घसीटते हुए ले गया. लेकिन कुछ दूर बाद कार पोल से टकराकर रुक गई. उसके बाद लोगों ने युवक को कार से निकाला और उसे अस्पताल ले गए. युवक को किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी थी. उसे एक खरोंच तक नहीं आई. लेकिन इस हादसे ने दिल्ली के कंझावला कांड की याद दिला दी.

यह भी पढ़ें:जंगल में कंकाल, बाल और पर्स का क्या है राज ?

आसपास के लोगों ने जमकर की पिटाई: घटना के बाद आसपास के लोगों ने शराबी कार चालक की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी. मामले में कार चालक और उसके साथ बैठी लड़की को पुलिस थाने ले गई. कार ड्राइवर और उसके साथ बैठी लड़की दोनों नशे में धुत होने के कारण अपनी पहचान भी सही से नहीं बता पा रहे थे. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

क्या है कंझावला कांड: कंझावला घटना दिल्ली के कंझावला में 31 दिसंबर 2022 को हुई थी. 31 दिंसबर की रात कार सवार पांच युवकों एक 20 साल की युवती को कार से पहले टक्कर मारी. फिर लड़की कार के नीचे फंस गई. उसे 12 किलोमीटर तक कार घसीटती रही. जिसकी वजह से युवकी की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details