दिल्ली

delhi

MCD Mayor Election :बीजेपी के पार्षदों की खरीद फरोख्त के आरोप को AAP ने बताया झूठा व हास्यास्पद

By

Published : Feb 6, 2023, 11:28 AM IST

आप विधायक आतिशी ने बीजेपी के उस आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी, बीजेपी पार्षदों को एक-एक करोड़ का ऑफर देकर खरीदना चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर झूठे और हास्यास्पद आरोप लगाए हैं.

MCD Mayor Election
MCD Mayor Election

नई दिल्ली: मेयर चुनाव से ठीक पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी, बीजेपी पार्षदों को एक-एक करोड़ का ऑफर देकर खरीदना चाहती है. इस आरोप को आम आदमी पार्टी ने झूठा और हास्यास्पद बताया है. आप विधायक आतिशी ने कहा कि अभी बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आम आदमी पार्टी पर झूठे और हास्यास्पद आरोप लगाए हैं. ऑपरेशन लोटस के लिए जाने जानी वाली पार्टी आरोप लगा रही है कि आप बीजेपी के पार्षदों को खरीद रही है. उल्टा चोर कोतवाल को डाटे. जिसने हमारे पार्षदों को पैसा, पद और विधायक की टिकट के ऑफर दिए.

आतिशी ने आगे कहा ''आज बीजेपी फिर से मेयर चुनाव को स्थगित करने की कोशिश करेगी. दिल्ली की जनता के जनादेश को स्वीकार कीजिए. मेयर का चुनाव होने दीजिए. दिल्ली को निगम की सरकार मिलना चाहिए. चुनाव रोकना असंवैधानिक है.''

ये भी पढ़ें :MCD मेयर चुनाव फिर टलने के आसार, AAP और BJP के बीच आरोप प्रत्यारोप शुरू

वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायक व निगम के प्रभारी दुर्गेश पाठक का कहना है कि दिल्ली में किसी भी गली में चले जाओ, वहां चर्चा है कि मेयर मिलेगा कि नहीं. आखिर ये चर्चा क्यों है? चुनाव हो गया. आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल गया. दो से ढ़ाई महीने हो गए, फिर भी मेयर नहीं मिला. जो पार्टी चुनाव हारी है, उसके मन में चोर है. वो अपनी हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही. कोई न कोई बहाना लेकर मेयर चुनाव को स्थगित कराना चाहती है. पहली बार मनोनीत पार्षद लगा दिए. बीजेपी की पीठासीन अधिकारी बना दी. पहले मनोनीत पार्षदों को शपथ दिला दी. सभी को मान लिया. आज नई तारीख आई है. वही पटकथा शुरू कर दी. आज नई कहानी लेकर आएं हैं. आम आदमी पार्टी, बीजेपी के पार्षदों को खरीद रही है. आपने 15 साल काम किया, हमें 5 साल काम करने दो. यदि ठीक काम नहीं करेंगे, तो फिर आपको मौका मिल जाएगा. दिल्ली की जनता को सुनिश्चित करते हैं कि हमारा एक भी पार्षद कुछ नहीं बोलेगा. एक चूं तक नहीं निकालेगा. शांति से चुनाव होने देंगे.

ये भी पढ़ें :MCD Mayor Election: आज होगा मेयर का चुनाव, कौन मारेगा बाजी?

बता दें कि मेयर चुनाव को लेकर उपराज्यपाल की संस्तुति के बाद सोमवार 11 बजे से निगम सदन की बैठक बुलाई गई है. पहले की तरह इस बैठक में कांग्रेस के पार्षद मेयर चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे. आम आदमी पार्टी की ओर से मेयर पद के लिए पार्षद शैली ओबरॉय तो वहीं बीजेपी की तरफ से पार्षद रेखा गुप्ता के बीच मुकाबला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details