दिल्ली

delhi

बेटी पर गलत नजर डालने पर मां ने आशिक का काटा गुप्तांग

By

Published : Aug 17, 2022, 5:38 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी में बेटी पर गलत नजर डालने पर मां ने प्रेमी का गुप्तांग काट डाला. घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया है. महिला ने घायल युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

Etv Bharat
आशिक का काटा गुप्तांग

लखीमपुर खीरी:एक आशिकमिजाज युवक को आशनाई उस वक्त महंगी पड़ गई जब उसने एक महिला की बेटी पर गलत नजर डाल दी. मामला बुधवार का है. इससे गुस्साई महिला ने युवक का गुप्तांग काटा डाला. इस युवक से महिला के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं. महिला ने थाने में युवक के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया वहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया.

मामला लखीमपुर खीरी का है. महेवागंज पुलिस के मुताबिक बुधवार को सूचना मिली कि एक युवक का गुप्तांग काट दिया गया है. युवक को मोतीपुर स्थित जिला अस्पताल भेजा गया. हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार कमलापुर निवासी हरिशंकर के महिला से प्रेम संबंध थे. वह महेवागंज में एक महिला रिश्तेदार से मिलने जाया करता था. युवक के महिला के अंतरंग संबंध भी थे. इस बीच उसकी बुरी नजर महिला की बेटी पर पड़ गई. यह बात महिला को नागवार गुजरी.इस बात पर महिला और युवक में तकरार हो गई. विवाद बढ़ा तो महिला ने युवक का गुप्तांग काट दिया. लहूलुहान हालत में युवक थाने पहुंचा तब उसको इलाज के लिए भेजा गया. पीड़ित युवक की ओर से महिला के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है. महिला की ओर से भी युवक के खिलाफ कोतवाली सदर में रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details