दिल्ली

delhi

Watch Video: देशी छोरे संग नीदरलैंड की गोरी मैम ने लिए सात फेरे, दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में थे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 3, 2023, 9:56 AM IST

Updated : Dec 4, 2023, 6:17 AM IST

फतेहपुर में देशी छोरे के साथ विदेशी गोरी मैम ने सात फेरे लिए. इस दौरान दोनों ने जमकर ठुमके लगाए.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर में विदेशी युवती ने देशी छोरे संग रचाई शादी.

फतेहपुरः जनपद फतेहपुर के बहुआ में देशी युवक के प्रेम में विदेशी प्रेमिका सात समंदर पार से 25 नवंबर को दतौली ग़ांव आ गई. 28 नवंबर की रात दोनों ने शादी रचा ली. इस दौरान दोनों ने जमकर डांस भी किया. वहीं, दूल्हे के परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं.

शादी समारोह में परिवार ने की शिरकत.

जानकारी के मुताबिक, ललौली थाना क्षेत्र के दतौली ग़ांव के रहने वाले राधेलाल वर्मा (कुरील) करीब 40 वर्षों से गुजरात के गांधीनगर के कलोल में रहते हैं. वह वहां पर सिंटेक्स कंपनी में नौकरी करते थे. इनके दो बेटे निशांत वर्मा (36) और हार्दिक वर्मा (32) हैं. हार्दिक करीब 8 वर्ष पहले नीदरलैंड जाकर वहां एक दवा कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करने लगे.

नीदरलैंड से शादी रचाने इंडिया आई विदेशी युवती.

दवा कंपनी में नीदरलैंड के बार्नेवेल्ड शहर की रहने वाली गैबरीला डूडा (21) से हार्दिक की मुलाकात हुई. दोनों की मुलाकातें प्यार में बदल गईं. नीदरलैंड में ही दोनों 2 साल से लिव इन रिलेशन में रहने लगे. परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया.

दवा कंपनी में साथ काम करते हैं दोनों.
विदेशी युवती गैबरीला डूडा प्रेमी हार्दिक वर्मा के साथ करीब 15 दिन पहले गुजरात के गांधीनगर स्थित घर पहुंची. वहां. परिजनों ने दोनों की सगाई करा दी. इसके बाद 25 नवंबर को हार्दिक वर्मा के पिता राधेलाल परिवार और विदेशी युवती गैबरीला डूडा के साथ ललौली थाने के अपने पैतृक दतौली ग़ांव आ गए. इसके बाद 26 नवंबर को परिजनों और रिश्तेदारो की मौजूदगी में हल्दी की रश्म हुई. 28 व 29 नवंबर की रात विवाह की सभी रस्में पूरी की गईं. विदेशी बहू की चर्चा का बाजार गर्म हुआ तो जांच के लिए पुलिस पहुंच गई. इस पर परिजन शादी की बात से इनकार करने लगे. हार्दिक वर्मा ने बताया कि वह नीदरलैंड में जाकर कोर्ट मैरिज करेगा. यहां सिर्फ रस्में पूरी की गईं हैं.
दोनों दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में हैं.
पुलिस और एलआईयू को सूचना मिली कि बिना सूचना दिए बगैर ललौली थाने के दतौली ग़ांव में नीदरलैंड की युवती रही है, लेकिन किसी को कानो कान खबर तक नही हुई. सुबह शादी की सूचना पर दतौली चौकी पुलिस जांच पड़ताल को गयी. एलआईयू, पुलिस टीम ने दतौली गांव जाकर विदेशी युवती के पासपोर्ट, वीजा समेत जरूरी कागजात चेक किए. ललौली एसओ संतोष सिंह ने बताया कि विदेशी युवती के पास टूरिस्ट वीजा है और पासपोर्ट भी है. युवक युवती ने नीदरलैंड में शादी करने की बात कही है.

ये भी पढे़ंः अलाव की चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग, दो बच्चियों और एक बच्चे की मौत, पिता गंभीर

ये भी पढ़ेंः 100 की स्पीड से दौड़ रही ट्रेन दो हिस्सों में बंटीः तीन डिब्बे हुए अलग, सहमे यात्री

Last Updated : Dec 4, 2023, 6:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details