दिल्ली

delhi

महिला की शिकायत पर संजय राउत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Aug 1, 2022, 8:26 AM IST

Updated : Aug 1, 2022, 11:04 AM IST

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. स्वप्न पाटकर मामले में संजय राउत के खिलाफ वकोला थाने में मामला दर्ज किया गया है.

A case has been registered against MP Sanjay Raut in the Swapna Patkar case at Vakola police station
महिला की शिकायत पर संजय राउत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मुंबई: मुंबई पुलिस ने धन शोधन के एक मामले में एक गवाह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कथित तौर पर एक महिला का शील भंग करने के आरोप में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार रात को बताया कि गवाह स्वप्ना पाटकर ने वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने बताया कि पाटकर ने हाल में पुलिस का रुख करते हुए दावा किया था कि उसे टाइप किए गए एक पत्र में दुष्कर्म और हत्या की धमकी दी गई थी. यह पत्र 15 जुलाई को उसे दिए एक अखबार में रखा हुआ था. अधिकारी के मुताबिक, पाटकर ने रविवार को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया, जिसके बाद उसे सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत की मुश्किलें कम होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. स्वप्न पाटकर मामले में संजय राउत के खिलाफ वकोला थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मेल घोटाले की गवाह स्वप्ना पाटकर ने संजय राउत की एक ऑडियो क्लिप जारी की, जिसके बाद वकोला थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया. संजय राउत के खिलाफ आखिरकार वकोला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- पात्रा चॉल घोटाला: संजय राउत को ED ने देर रात किया गिरफ्तार, कोर्ट में होगी पेशी

वकोला थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप मोरे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार संजय राउत के खिलाफ वकोला थाने में धारा 504, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद शाम 5 बजे संजय राउत को उनके घर से हिरासत में लिया गया.

Last Updated : Aug 1, 2022, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details