दिल्ली

delhi

बुलंदशहर में रेप के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या, पड़ोसी के घर में मिली लाश, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा

By

Published : Apr 24, 2023, 7:50 AM IST

Updated : Apr 24, 2023, 8:27 AM IST

बुलंदशहर के जहांगीराबाद इलाके में दुष्कर्म के बाद एक बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान अचानक वह अपने परिजनों की आंखों से ओझल हो गई. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे.

बुलंदशहर में रेप के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई.
बुलंदशहर में रेप के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने पिटाई से घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बुलंदशहर : जिले के जहांगीराबाद में रविवार की रात रेप के बाद चार साल की एक बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान शाम 4 बजे वह अचानक लापता हो गई थी. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. रात में मासूम का शव पड़ोसी युवक के घर में बेड के नीचे मिला. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई की. पुलिस ने भीड़ से उसे बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया है.

क्षेत्राधिकारी अनूपशहर अन्विता उपाध्याय ने बताया कि जहांगीराबाद कस्बे के एक मोहल्ले एक व्यक्ति का परिवार रहता है. उनके परिवार में चार साल की बच्ची थी. रविवार की शाम चार बजे बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान अचानक पड़ोस का एक युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेता गया. उसने अपने घर पर ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद राज खुलने के डर से बच्ची की हत्या कर उसकी लाश को बेड के नीचे छिपा दिया.

वहीं बच्ची के परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे थे. इसके बावजूद बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी. इसके बाद परिवार के लोगों ने मोहल्ले में रहने वाले लोगों के घरों में जाकर तलाश शुरू की. इस दौरान रात 9:30 बजेपरिजन पड़ोसी युवक के घर पहुंच गए. यहां बेड के नीचे बच्ची की लाश मिली. आरोपी युवक भी मिल गया. लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की. इससे बाद पुलिस को सूचना दी गई. जहांगीराबाद थाना पुलिस के चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए. कुछ ही देर में फोर्स के साथ सीओ अनूपशहर अवंतिका उपाध्याय, एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया भी आ गए.

पुलिस ने पिटाई से घायल आरोपी युवक को भीड़ से बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी के घर से बच्ची के खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं. आरोपी नशे का आदी बताया जा रहा है. पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :बुलंदशहर में रात में सो रहे दंपति की सिर कूचकर हत्या

Last Updated :Apr 24, 2023, 8:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details